पैतृक आवास पहुंचे बृजभूषण सिंह : राहुल गांधी के बयान पर बोले- उन्हें नहीं पता क्या बोलना चाहिए...

UPT | बृजभूषण का हुआ स्वागत

Oct 20, 2024 14:11

बृजभूषण शरण सिंह ने रविवार को अपने पैतृक आवास विश्नोहरपुर का दौरा किया। यहां उन्होंने स्थानीय लोगों की समस्याएं सुनीं। साथ ही अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे इन समस्याओं का समाधान करें...

Short Highlights
  • अपने पैतृक आवास पहुंचे बृजभूषण सिंह
  • स्थानीय लोगों की सुनी समस्याएं
  • राहुल गांधी के बयान पर दी प्रतिक्रिया
Gonda News : गोंडा जिले की कैसरगंज लोकसभा सीट के पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने रविवार को अपने पैतृक आवास विश्नोहरपुर का दौरा किया। यहां उन्होंने स्थानीय लोगों की समस्याएं सुनीं। साथ ही अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे इन समस्याओं का समाधान करें। इस दौरान, उन्होंने जनता से सीधे संवाद करने का प्रयास किया और उनकी चिंताओं को ध्यान से सुना।

राहुल गांधी को नहीं पता...
वहीं मीडिया से बातचीत के दौरान, बृजभूषण शरण सिंह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के हालिया बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की। राहुल गांधी ने आदिवासियों को 'बनवासी' कहने के भाजपा के दृष्टिकोण का जिक्र करते हुए कहा था कि आदिवासी पहले जंगल के मालिक थे। इस पर बृजभूषण ने राहुल गांधी की समझदारी पर सवाल उठाते हुए कहा कि उन्हें यह नहीं पता कि क्या बोलना चाहिए।



अधिक समझदारी से बोलेन की जरूरत है
बृजभूषण शरण सिंह ने यह भी कहा कि राहुल गांधी के आस-पास की टीम, जिसे उन्होंने 'टुकड़े-टुकड़े गैंग' करार दिया, उन्हें गलत सलाह दे रही है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अब उसी संविधान का हवाला दे रहे हैं, जिसके तहत उन्हें पिछड़ा वर्ग का दर्जा मिला है। फिर भी जंगल के मालिक होने की बात कर रहे हैं। पूर्व सांसद ने यह भी कहा कि राहुल गांधी अक्सर गैर-जिम्मेदाराना बयान देते हैं क्योंकि वे अपने सलाहकारों पर निर्भर हैं। उनके अनुसार, राहुल को इस मामले में अधिक समझदारी से बोलने की जरूरत है, ताकि उनके बयान वास्तविकता के करीब हों।

ये भी पढ़ें- बहराइच हिंसा : पीड़ित परिवाराें से मिलने जा रहे माता प्रसाद को प्रशासन ने रोका, सपा नेता ने कहा- एनकाउंटर नहीं हत्याएं हो रहीं

Also Read