Gonda News : मुख्य विकास अधिकारी ने विकास भवन सभागार के सभी कार्यालय का किया निरीक्षण, दिए ये निर्देश

UPT | मुख्य विकास अधिकारी अंकिता जैन

Sep 13, 2024 19:25

आज शुक्रवार को मुख्य विकास अधिकारी व प्रभारी जिलाधिकारी अंकिता जैन ने विकास भवन के सभी कार्यालय का निरीक्षण किया। सीडीओ के...

Gonda News : गोंडा में आज शुक्रवार को मुख्य विकास अधिकारी व प्रभारी जिलाधिकारी अंकिता जैन ने विकास भवन के सभी कार्यालय का निरीक्षण किया। सीडीओ के निरीक्षण के दौरान अधिकारियों में हड़कंप मचा रहा। सीडीओ ने एक-एक कार्यालयों का औचक निरीक्षण कर अधिकारियों से पटल पर काम कर रहे लोगों के बारे में जानकारी ली। सभी पटल अधिकारी अपना नाम अंकित करे। साथ ही मुख्य विकास अधिकारी अंकिता जैन ने कई कार्यालय के आसपास गंदगी मिलने पर अधिकारियों को फटकार भी लगाई।  
  सभी कार्यालय में साफ-सफाई करने के साथ फाइलों के सही से रख-रखाव करने की भी निर्देश दिए हैं। सीडीओ ने अधिकारियों को यह भी निर्देश दिया है कि सभी फाइलों को एक सुरक्षित स्थानों पर साफ-सफाई करके सही ढंग से नाम लिख करके रखा जाए। ताकि ढूंढने में किसी भी प्रकार की दिक्कत ना हो।
  फरियादियों की समस्याएं सुनने का निर्देश गोंडा मुख्य विकास अधिकारी अंकिता जैन ने बताया कि विकास भवन के सभी कार्यालय का आवश्यक निरीक्षण किया गया है। निरीक्षण के दौरान अधिकारियों को साफ-सफाई करने के साथ फाइलों के सही से रखने की निर्देश दिए गए हैं। शौचालय में कई जगह गंदगी मिली है। उसको भी साफ करने की निर्देश दिए गए हैं। फरियादियों की समस्याएं सुनने के लिए निर्देश दिए गए हैं।

Also Read