Gonda News : दयाशंकर मिश्र ने राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर साधा निशाना, बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार को लेकर...

UPT | डीएम नेहा शर्मा ने बुके देकर स्वागत किया

Aug 09, 2024 20:27

राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार डॉक्टर दयाशंकर मिश्र दयालु काकोरी ट्रेन एक्शन शताब्दी महोत्सव कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे, डीएम नेहा शर्मा ने बुके देकर उनका स्वागत...

Gonda News : राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार डॉक्टर दयाशंकर मिश्र दयालु काकोरी ट्रेन एक्शन शताब्दी महोत्सव कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे, डीएम नेहा शर्मा ने बुके देकर उनका स्वागत किया। राज्य मंत्री डॉक्टर दयाशंकर मिश्र ने टाउन हॉल में आयोजित कार्यक्रम में दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। शहीदों को याद करते हुए उनके किए गए ऐतिहासिक कार्यों पर प्रकाश डाला। वही पत्रकारों से बात करते हुए वक्फ एक्ट संशोधन विधेयक को लेकर कहा कि हम इसको खत्म करने जा रहे हैं, बहुत से ऐसे काले कानून है जिससे देश के लोग पीड़ित हैं उनको खत्म करेंगे। 

भारत सरकार उठाएगी सख्त कदम 
वहीं बांग्लादेश में लगातार हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार को लेकर कहा कि कल बांग्लादेश के जो अंतरिम सरकार बनी है वहां की प्रधानमंत्री से पीएम नरेंद्र मोदी ने बात करके कहा है कि इस पर तत्काल रोक लगाए। जो हमारे मंदिर तोड़े जा रहे हैं, हमारे लोग मारे जा रहे हैं, हमला किया जा रहा है। इन सब चीजों को तत्काल रोका जाए। अगर ऐसा नहीं होगा तो फिर भारत की सरकार सख्त कदम उठाएगी। भारत के लोगों के साथ ऐसा व्यवहार किया जा रहा है जिन लोगों ने बांग्लादेश को आजादी दिलाई है। अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कहने पर भी वह इन सब चीजों को रोकने में असफल होते हैं तो भारत सरकार कुछ बड़े फैसले लेगी। 

वहीं सलमान खुर्शीद द्वारा भारत में तख्ता पलट को लेकर दिए गए बयान पर मंत्री ने कहा यह सलमान खुर्शीद का व्यक्तिगत विचार हो सकता है। अगर वह बांग्लादेश की तरह भारत में करके सत्ता परिवर्तन हासिल करने का ख्वाब देख रहे हैं यह मुंगेरीलाल के हसीन सपने भारत में कभी नहीं पूरे होंगे।

अगर देश हित में वह समझते तो ऐसी बातें नहीं करते
वहीं सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर वक्फ एक्ट संशोधन को लेकर किए गए विरोध पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश यादव और राहुल गांधी की तुष्टिकरण की जो नीति है, यह नीतियां देश हित में नहीं है सिर्फ वायसड़ होकर किसी न किसी के प्रति ये लोग वायसड़ हो करके ऐसी बातें करते है। अगर देश हित में वह समझते तो ऐसी बातें ना करते और ऐसे विधेयक का विरोध ना करते, जो गलत हुआ है उसी को सुधारने का संकल्प भारत की सरकार ने लिया है।

Also Read