48 घंटे से बिजली गुल : गोंडा में हाहाकार, पूर्व मंत्री ने की शिकायत, सपा ने साधा निशाना

UPT | पूर्व मंत्री

Sep 29, 2024 14:26

गोंडा जिले के नवाबगंज में बिजली विभाग की लापरवाही से पिछले 48 घंटों से लोग बिजली के बिना परेशान हैं। इस समस्या ने इलाके में हाहाकार मचा दिया है...

Gonda News : गोंडा जिले के नवाबगंज में बिजली विभाग की लापरवाही से पिछले 48 घंटों से लोग बिजली के बिना परेशान हैं। इस समस्या ने इलाके में हाहाकार मचा दिया है, जहां लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं। भाजपा विधायक और पूर्व कैबिनेट मंत्री रमापति शास्त्री ने इस संकट को लेकर अपनी चिंता जताई है। उन्होंने X (Twitter) पर गोंडा के डीएम और बिजली विभाग के एचडी मुख्य सचिव को टैग करते हुए लिखा कि नवाबगंज में 48 घंटे से बिजली गायब है, और लोग पानी के लिए भी तरस रहे हैं। 

पूर्व मंत्री ने की समस्या के समाधान की मांग की
पूर्व मंत्री की शिकायत के बावजूद, बिजली आपूर्ति बहाल नहीं हो पाई है, जिससे लोगों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। इस संकट के बीच समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता आईपी सिंह ने भी विधायक के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में कई जिलों में बिजली की कमी बनी हुई है। उन्होंने आरोप लगाया कि ऊर्जा मंत्री और IAS अधिकारी स्मार्ट मीटर के जरिए जनता से लूट कर रहे हैं। 



आंधी के कारण कई जगह विद्युत खंभे गिरे
इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए गोंडा के मुख्य अभियंता दीपक अग्रवाल ने बताया कि आंधी के कारण कई जगह विद्युत खंभे गिर गए थे, जिसके चलते बिजली आपूर्ति प्रभावित हुई है। उन्होंने कहा कि अधिकारी समस्या का समाधान करने के लिए मौके पर काम कर रहे हैं। 

48 घंटे से बिजली गुल
गौरतलब है कि 48 घंटे से बिजली न मिलने से नवाबगंज के लोग बेहद चिंतित हैं, और ऐसे में पूर्व मंत्री का यह पोस्ट समस्या के प्रति जागरूकता बढ़ाने का एक प्रयास है। हालांकि, उनके ट्वीट के बाद भी समस्या का समाधान नहीं होना लोगों के बीच रोष का कारण बन गया है। इस पूरे घटनाक्रम ने गोंडा में बिजली विभाग की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं और साथ ही राजनीतिक दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का खेल भी शुरू कर दिया है।

Also Read