Gonda News : ट्रक की चपेट में आने से 25 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत, पुलिस ने ट्रक किया जब्त

UPT | युवक की दर्दनाक मौत

Sep 29, 2024 17:16

गोंडा जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र में गोंडा-बहराइच रोड पर एक दर्दनाक सड़क हादसे में 25 वर्षीय युवक की मौत हो गई। यह हादसा गल्ला मंडी के सामने हुआ, जब एक ट्रक ने साइकिल सवार युवक को कुचल दिया...

Gonda News : गोंडा जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र में गोंडा-बहराइच रोड पर एक दर्दनाक सड़क हादसे में 25 वर्षीय युवक की मौत हो गई। यह हादसा गल्ला मंडी के सामने हुआ, जब एक ट्रक ने साइकिल सवार युवक को कुचल दिया। हादसे के बाद युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान श्याम श्रीवास्तव (25), निवासी एमिलिया गुरुदयाल, के रूप में की गई है। श्याम श्रीवास्तव अपनी साइकिल से बड़गांव की ओर से गल्ला मंडी स्थित अपने घर जा रहा था, जब यह हादसा हुआ।

गोंडा-बहराइच रोड पर हादसा
घटना की जानकारी मिलते ही नगर कोतवाली पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने ट्रक को भी जब्त कर लिया है और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक के परिवार वालों की तरफ से थाने में तहरीर दी गई है, जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

ट्रक जब्त, पुलिस जांच में जुटी
घटना के बारे में जानकारी देते हुए गोंडा नगर कोतवाल मनोज कुमार पाठक ने बताया कि "25 वर्षीय श्याम श्रीवास्तव की मौत ट्रक की चपेट में आने से हुई है। ट्रक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है और मामले में कानूनी कार्यवाही की जा रही है। शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।"



मृतक की पहचान हुई
इस दर्दनाक हादसे के बाद मृतक के परिवार में शोक की लहर है। स्थानीय लोगों का कहना है कि गोंडा-बहराइच रोड पर अक्सर ऐसे हादसे होते रहते हैं, जहां भारी वाहनों की तेज रफ्तार और लापरवाही से सड़क दुर्घटनाएं हो जाती हैं। स्थानीय लोगों ने प्रशासन से सड़कों पर सुरक्षा के उपाय बढ़ाने और वाहनों की रफ्तार पर नियंत्रण लगाने की मांग की है ताकि भविष्य में इस तरह के हादसों से बचा जा सके।

Also Read