Deoria News : सभासद और अधिशासी अधिकारी के बीच हुई मारपीट, मामले की जांच में जुटी पुलिस

UPT | आदर्श नगर पंचायत गौरी बाजार

Jun 18, 2024 20:21

अधिशासी अधिकारी महेंद्र पांडेय ने अपने दिए तहरीर में बताया कि कर्मचारी और सभासद आपस में मारपीट कर रहे थे। जिसका बीच बचाव करने गया तो मेरे साथ भी गाली गलौज करते हुए मारपीट की गई। जिससे...

Deoria News : देवरिया जनपद के गौरी बाजार नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी और सभासद के बीच जमकर मारपीट का मामला सामने आया है। मारपीट के दौरान अधिशासी अधिकारी को चोट लग गई। दोनों पक्षों ने थाने में तहरीर देकर एक दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाया है ।
दोनों पक्षों ने थाने में दी तहरीर  अधिशासी अधिकारी महेंद्र पांडेय ने अपने दिए तहरीर में बताया कि कर्मचारी और सभासद आपस में मारपीट कर रहे थे। जिसका बीच बचाव करने गया तो मेरे साथ भी गाली गलौज करते हुए मारपीट की गई। जिससे मुझे भी चोट लग गई है। वही सभासद नितेश मद्धेशिया ने पुलिस को तहरीर देते हुए यह आरोप लगाया कि नगर पंचायत में हम लोग नगर की समस्या को लेकर गए थे। अभी हम लोग एक कर्मचारी से बात कर रहे थे तभी अधिशासी अधिकारी महेंद्र पांडे आग बबूला हो गए और हमको जमकर लात घुसो से मारपीट कर घायल कर दिया ।
पुलिस हिरासत में आरोपी सभासद इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी ने शिकायत की है कि उनके साथ गाली गलौज मारपीट की गई है। इस संबंध में आरोपी सभासद को हिरासत में लेकर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Also Read