Deoria News : मामूली बात को लेकर डीएम और अधिवक्ताओं के बीच हुई नोकझोंक, पुलिस छावनी में तब्दील हुई कलेक्ट्रेट परिसर

UPT | अधिवक्ता चैम्बर कलेक्ट्रेट।

Jun 19, 2024 20:52

जिलाधिकारी अखंड प्रताप सिंह से मामूली बात को लेकर अधिवक्ताओं के बीच जमकर नोक झोंक हो गई, बताया जा रहा है कि घटना की मुख्य वजह अधिवक्ताओं के लिए बनाए गए अधिवक्ता चेंबर में कब्जे का मामला है।

Deoria News : जिलाधिकारी अखंड प्रताप सिंह से मामूली बात को लेकर अधिवक्ताओं के बीच जमकर नोक झोंक हो गई, बताया जा रहा है कि घटना की मुख्य वजह अधिवक्ताओं के लिए बनाए गए अधिवक्ता चेंबर में कब्जे का मामला है। जिलाधिकारी कार्यालय पर हंगामा देख पूरा कलेक्ट्रेट परिसर पुलिस छावनी में तब्दील हो गया ।
क्या है पूरा मामला अधिवक्ताओं ने चेंबर अलॉटमेंट को लेकर कहा कि अगर सभी अधिवक्ताओं को इसमें बैठने के लिए व्यवस्था हो जाए तो बेहतर होगा। इसी पर जिलाधिकारी ने कहा इसमें आरटीओ कार्यालय खुलेगा। इस पर अधिवक्ताओं ने कहा कि अधिवक्ताओं के लिए यह भवन बना है तो इसमें ऑफिस क्यों खुलेगा। इसी बात पर जिलाधिकारी अखंड प्रताप सिंह और काउंसलिंग बार अध्यक्ष सिंहासन गिरी के बीच कुछ कहासुनी हो गई। जिससे नाराज सभी अधिवक्ता ने जिलाधिकारी को घेर लिये और नारेबाजी करने लगे। इस दौरान दोनों पक्षों में धक्का - मुक्की भी हो गई, हंगामा देख कलेक्ट्रेट में मौके पर पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा सहित पुलिस के जवान भी बुला लिए गए हैं। घटना की मुख्य वजह अधिवक्ताओं के लिए बनाए गए अधिवक्ता चेंबर में कब्जे का मामला है।   किस बात को लेकर नाराज हैं अधिवक्ता, क्यों हुआ हंगामा कलेक्ट्रेट परिसर में तीन मंजिला अधिवक्ता चैंबर बनाया गया है। जिसमें ग्राउंड फ्लोर पर अधिवक्ताओं के लिए चैंबर देने के लिए प्रशासन की तरफ से सहमति बनी है। उधर अधिवक्ताओं का कहना है कि अधिवक्ता चेंबर की पूरी बिल्डिंग अधिवक्ताओं की है। प्रशासन का कहना है कि प्रथम एवं द्वितीय तल सरकारी विभागों के लिए कार्यालय खोले जाएंगे। इस बात पर अधिवक्ता नाराज हैं जो अधिवक्ता चेंबर को लेकर हंगामा हुआ है।

Also Read