देवरिया में दर्दनाक हादसा : फ्रिज में करंट आने से मां-बेटी की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

UPT | हादसे के बाद लगी हुई भीड़

Jul 03, 2024 20:41

फ्रिज में करंट उतरने से मां और बेटी की मौत हो गई, जबकि बेटा बुरी तरह झुलस गया, इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी लोगों की सहमति पर पंचनामा करके…

Short Highlights
  • फ्रिज खोलकर कुछ सामान रखने गई थी मां
  • मां को बचाने में बेटी भी करंट की चपेट में आई
Deoria News : खबर जनपद देवरिया से है जहां रुद्रपुर के आजाद नगर वार्ड में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां आज बुधवार को फ्रिज में करंट उतरने से मां और बेटी की मौत हो गई, जबकि बेटा बुरी तरह झुलस गया। इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी लोगों की सहमति पर पंचनामा करके लाश को घर वालों को सौंप दिया।   कैसे हुई यह दर्दनाक घटना शाहिदा पत्नी इस्तखार अंसारी उर्फ भंडारी का मकान रुद्रपुर के आजाद नगर वार्ड में स्थित है। शाहिदा की बेटी अफसाना, जो सोनू की पत्नी थी, दोपहर को घर पर थी। शाहिदा फ्रिज में आम रखने के लिए गई, तभी फ्रिज खोलते ही उसे करंट लग गया। मां को बचाने गई बेटी भी करंट की चपेट में आ गई। अफसाना का बेटा गोलू जब दोनों को बचाने गया, तो उसे भी करंट लगा,और मां-बेटी दोनों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। इस दौरान एक 3 साल का बच्चा भी झुलस गया।

मां-बेटी की मौत से मोहल्ले में मातम
मां-बेटी की मौत से मोहल्ले में मातम फैल गया। आसपास के लोगों की भीड़ इस्तखार-शाहिदा के घर पर इक्ट्ठा हो गई। इस घटना ने पूरे समाज को झकझोर कर रख दिया है। लोग घटना के बाद से ही परिवार के साथ सहानुभूति प्रकट कर रहे हैं और उनकी मदद के लिए आगे आ रहे हैं। इस दुखद घटना के बाद एसडीए रत्नेश तिवारी, सीओ अंशुमान श्रीवास्तव और कोतवाल रतन पांडे ने भी मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया और प्रभावित परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन दिया।   सावधानी और सुरक्षा है जरूरी इस घटना से यह साफ हो गया है कि बिजली के उपकरणों के इस्तेमाल में अत्यधिक सावधानी बरतनी चाहिए। घर के उपकरणों की समय-समय पर जांच करानी चाहिए और उनकी मरम्मत के समय विशेषज्ञों की मदद लेनी चाहिए।

Also Read