घर आई शिक्षिका का बनाया अश्लील वीडियो : ब्‍लैकमेल कर युवक ने किया दुष्‍कर्म, लूटे लाखों रुपये...

UPT | symbolic image

Oct 26, 2024 22:55

गोरखपुर में एक महिला शिक्षक से जुड़ा गंभीर मामला प्रकाश में आया है। आरोप के अनुसार, एक युवक ने अनैतिक तरीके से शिक्षिका का वीडियो बनाकर उनका शोषण किया...

Gorakhpur News : गोरखपुर में एक महिला शिक्षक से जुड़ा गंभीर मामला प्रकाश में आया है। आरोप के अनुसार, एक युवक ने अनैतिक तरीके से शिक्षिका का वीडियो बनाकर उनका शोषण किया। पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने धमकी देकर उन्हें विभिन्न स्थानों पर ले जाकर यौन शोषण किया और धन की मांग भी की। जांच में जुटी पुलिस ने फोरेंसिक विशेषज्ञों की मदद से एक होटल का निरीक्षण किया और महत्वपूर्ण साक्ष्य एकत्र किए। पीड़िता ने बताया कि उक्त होटल में भी उनके साथ अपराध किया गया। पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए त्वरित कार्रवाई कर रही है।

वीडियो बनाकर किया ब्‍लैकमेल 
रामगढ़ताल, गोरखपुर निवासी एक महिला शिक्षिका के साथ हुए अपराध का मामला सामने आया है। पीड़िता शाहपुर में रहकर एक निजी विद्यालय में अध्यापन कार्य करती हैं। घटना 2022 की है, जब वह एम्स क्षेत्र स्थित जगदीशपुर में एक परिचित के घर गई थीं। आरोप है कि वहां एक युवक ने छलपूर्वक उनका अनैतिक वीडियो बना लिया। इसके बाद वीडियो का उपयोग कर धमकाना शुरू किया और विभिन्न स्थानों पर ले जाकर उनका शारीरिक शोषण किया। पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।



धमकाने के साथ ठगे लाखों रुपये
पीड़िता के अनुसार आरोपी ने धमकाकर उनसे एक लाख सत्तर हजार रुपये भी वसूल लिए। चार अक्टूबर को आरोपी ने पीड़िता और उनकी पुत्री को प्राणघातक धमकी दी। इसके बाद पीड़िता को खोराबार के रामनगर कड़जहां स्थित एक होटल में ले जाकर शारीरिक शोषण किया और किसी को इस घटना की जानकारी न देने की चेतावनी दी।

Also Read