Loksabha Elections-2024 : गृहमंत्री अमित शाह का गोरखपुर में रोड शो आज, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी रहेंगे मौजूद

UPT | गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।

May 29, 2024 07:00

लोकसभा प्रभारी जनार्दन गुप्ता ने बताया कि रोड शो ऐतिहासिक होगा। यह चुनाव देश को बनाने का चुनाव है। काशी के बाद सबसे महत्वपूर्ण सीट गोरखपुर की है। मुख्यमंत्री के रूप में योगी आदित्यनाथ ने पूरे प्रदेश में विकास की गंगा बहा दिया है।

Gorakhpur News : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गोरखपुर में रोड शो करेंगे। बुधवार को दोपहर बाद करीब 3.30 बजे से टाउनहाल से रोड शो की शुरुआत होगी। उनका रोड शो घोष कंपनी, रेती रोड, नखास, बक्शीपुर, आर्यनगर होते हुए विजय चौक पर समाप्त होगा। भाजपा प्रदेश नेतृत्व से कार्यक्रम तय हो गया है। भाजपा क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी डॉ सत्येंद्र सिन्हा ने बताया कि रोड शो तीन किलोमीटर का होगा। व्यापारी संगठन अलग-अलग चौराहों पर रोड शो का स्वागत करेंगे।

जगह-जगह होगी पुष्प वर्षा
लोकसभा प्रभारी जनार्दन गुप्ता ने बताया कि रोड शो ऐतिहासिक होगा। यह चुनाव देश को बनाने का चुनाव है। काशी के बाद सबसे महत्वपूर्ण सीट गोरखपुर की है। मुख्यमंत्री के रूप में योगी आदित्यनाथ ने पूरे प्रदेश में विकास की गंगा बहा दिया है। संयुक्त व्यापार मंडल संयोजक रमेश चंद्र गुप्ता एवं वरिष्ठ सहसंयोजक योगेंद्र नाथ दूबे ने कहा कि रोड शो का बक्शीपुर में स्वागत किया जाएगा। व्यापारी पुष्प वर्षाकर भव्य स्वागत करेंगे। व्यापार मंडल के गणेश वर्मा, राजेश नेभानी, भोला अग्रहरि, संतोष अग्रवाल, अभिषेक शाही, आलोक चौरसिया आदि ने रोड शो को लेकर रणनीति भी बनाई। गोरखपुर इलेक्ट्रिकल्स एसोसिएशन के अध्यक्ष राजीव रस्तोगी ने बताया कि संस्था की तरफ से रोड शो का जोरदार स्वागत बक्शीपुर में किया जाएगा। 

Also Read