Maharajganj News : युवती पर चाकू से जानलेवा हमला, जानें प्रेमी ने क्यों दिया वारदात का अंजाम...

UPT | अस्पताल में भर्ती घायल युवती।

Sep 24, 2024 13:02

खबर यूपी के जनपद महराजगंज से है, जहां घुघली थाना क्षेत्र के बारीगांव में आज उस समय हड़कंप मच गया, जब सुबह युवती पर प्रेमी ने चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इस हमले में युवती के गर्दन और हाथ पर गहरे...

Maharajganj News : खबर यूपी के जनपद महराजगंज से है, जहां घुघली थाना क्षेत्र के बारीगांव में आज उस समय हड़कंप मच गया, जब सुबह युवती पर प्रेमी ने चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इस हमले में युवती के गर्दन और हाथ पर गहरे घाव लगे हैं। युवती के चीखने चिल्लाने पर युवक वहां से भाग निकला। 

युवती की हालत नाजुक
प्रेमिका पर चाकू से जानलेवा हमला करने की घटना के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आरोपी युवक को भीड़ ने बंधक बनाया है। उसके बाद पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। गंभीर अवस्था में घायल युवती को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घुघली पर प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। 

आरोपी युवक गिरफ्तार
अपर पुलिस अधीक्षक आतिश सिंह ने बताया कि मंगलवार की सुबह एक युवक ने युवती पर धारदार हथियार से हमला किया है, जिसमें युवती घायल हो गई है। उसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। युवती के परिजनों से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Also Read