Maharajganj News : ऑनलाइन गेम में करोड़ों की ठगी करने वाले 14 आरोपी गिरफ्तार, 30 सिमकार्ड और 7 लैपटॉप बरामद

UPT | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

Jun 12, 2024 23:39

महराजगंज पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। कोल्हुई थाना क्षेत्र के बभनी चौराहे पर किराए के मकान में रहकर ऑनलाइन गेम के माध्यम से करोड़ोंं का ठगी करने वाले14 अभियुक्तों को पुलिस की संयुक्त टीम ने गिरफ्तार...

Maharajganj News (Upendra Kumar) : खबर यूपी के जनपद महराजगंज से है, जहां महराजगंज पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। कोल्हुई थाना क्षेत्र के बभनी चौराहे पर किराए के मकान में रहकर ऑनलाइन गेम के माध्यम से करोड़ोंं का ठगी करने वाले 14 अभियुक्तों को पुलिस की संयुक्त टीम ने गिरफ्तार कर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है। 
49 मोबाइल, 30 सिमकार्ड और 7 लैपटॉप बरामद वही अभियुक्तों के पास से 49 मोबाइल, 30 सिमकार्ड, 7 लैपटॉप, 6 रजिस्टर, 6 बैंक पासबुक, 8 चेकबुक, 14 एटीएम, 11 कूटरचित आधार कार्ड, 8 पैन कार्ड, 1 श्रम कार्ड, 2 ड्राइविंग लाइसेंस, 49 पीस पर्ची, एक जनरेटर बरामद किया गया है । 
ऑनलाइन गेम के माध्यम से कर रहे थे ठगी इस सम्बन्ध में सीओ फरेंदा अनिरुद्ध कुमार ने बताया कि किराए के मकान में रहकर यह लोग ऑनलाइन गेम के माध्यम से ठगी कर रहे थे। जिसमें इन लोगों ने दो करोड से अधिक का ट्रांजेक्शन किया है। इनके पास से भारी मात्रा में विभिन्न उपकरण बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि ऑनलाइन एप्प्स बेड़हुक 24/7के जरिए जुआ खेलाकर भोले - भाले लोगों को अपना शिकार बनाते थे और इनका हेड ऑफिस बिहार राज्य के गोपालगंज में है। यह गैंग बिहार, छत्तीसगढ़ और उत्तर प्रदेश के विभिन्न जनपदों सहित महराजगंज में सक्रिय था। तथा इस सम्बन्ध में स्थानीय थाने पर अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है। 

Also Read