Maharajganj News : पुलिस व एसएसबी को मिली बड़ी सफलता, नशीली दवाओं के खेप के साथ दो नेपाली तस्कर गिरफ्तार

UPT | दो अभियुक्त गिरफ्तार

Jun 07, 2024 18:37

भारत-नेपाल के अंतरराष्ट्रीय सीमा से सटे सोनौली कोतवाली क्षेत्र के पगडंडी मार्ग पर पुलिस और एसएसबी की संयुक्त टीम ने गश्त के दौरान दो संदिग्ध व्यक्तियों के पास से लाखों रुपए की...

Maharajganj News : खबर यूपी के जनपद महराजगंज से है। जहां भारत-नेपाल के अंतरराष्ट्रीय सीमा से सटे सोनौली कोतवाली क्षेत्र के पगडंडी मार्ग पर पुलिस और एसएसबी की संयुक्त टीम ने गश्त के दौरान दो संदिग्ध व्यक्तियों के पास से लाखों रुपए की नशीले इंजेक्शन और टेबलेट की खेप बरामद कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

दोनों के खिलाफ दर्ज हुआ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा
पुलिस ने दोनों युवकों के पास से 50 एप्पल ब्रूफेन इंजेक्शन टाजेसिक, 50 एप्पल डाइजापाम इन्जेक्सन सेरेजैक और 150 टेबलेट नाइट्राजेपम, 10 टैबलेट नाइट्रावेट बरामद किया है। कोतवाली पुलिस ने पकड़े गए दोनों अभियुक्तों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

नेपाल के रहने वाले हैं दोनों युवक कोतवाल सोनौली अभिषेक सिंह ने बताया कि पकड़े गए दोनों युवकों ने अपना नाम गिरजा चौधरी पुत्र जगदीश प्रसाद चौधरी निवासी रोहिणी गांव पालिका 3, थाना थकधई, जिला रूपदेही एवं सूरज बनिया पुत्र ओमप्रकाश बनिया निवासी ओमसतिया बालापुर, थाना बेलहिया, जिला रूपंदेही नेपाल बताया है, जिन्हें चालान कर कोर्ट में पेश किया गया।

Also Read