महराजगंज में फोन की लत बनी जानलेवा : बड़ी बहन को चारपाई की पाटी से पीट-पीटकर मार डाला

UPT | महराजगंज में छोटी ने की बड़ी बहन की हत्या

Jul 05, 2024 12:12

महराजगंज जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। सिंधौरिया थाना क्षेत्र के बरवा सोनिया गांव में गुरुवार की रात को दो बहनों के बीच हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि छोटी बहन ने बड़ी बहन की जान ले ली।

Maharajganj News : खबर यूपी के महराजगंज जिले से है, जहां सिंधौरिया थाना क्षेत्र के बरवा सोनिया गांव में गुरुवार रात करीब 8 बजे मोबाइल फोन पर किसी से बात करने से रोकने पर भड़की छोटी बहन ने अपनी बड़ी बहन को चारपाई की पाटी से पीट-पीटकर मार डाला। पिटाई से लहूलुहान बड़ी बहन की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद युवती ने भागने की कोशिश की, लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला 
बरवा सोनिया गांव निवासी शाहिदुन के पति मुबारक की काफी समय पहले मौत हो गई थी। उसकी चार बेटियों में दो की शादी हो चुकी है, जबकि अन्य दो अपनी मां के साथ घर पर रहती हैं। बताया जा रहा है कि छोटी बेटी सरजीना अक्सर फोन पर किसी से बात करती थी। गुरुवार को जब बड़ी बहन सब्बो (शाहिदुन) ने इस बात पर आपत्ति जताई तो दोनों बहनों के बीच कहासुनी हो गई और इसके बाद दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो गई। बताया जा रहा है कि सरजीना ने घर में रखी चारपाई की पाटी को उठाकर सब्बो के सिर पर मार दिया। इस हमले में सब्बो के सिर में गंभीर चोटें आईं और वह मौके पर ही बेहोश हो गई। आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाने की तैयारी की जा रही थी, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

ब्लैकलिस्ट कर दिया था नंबर
सिंदुरिया थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि आरोपी सरजीना फोन पर किसी से वार्ता कर रही थी। इस बात पर बड़ी बहन ने मोबाइल फोन में उसके नंबर को ब्लैकलिस्ट कर दिया था। इसके बाद दोनों में विवाद हुआ और उसने चारपाई की पाटी से मारकर अपनी बहन सब्बो की हत्या कर दी है। हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Also Read