Maharajganj News : आम के बाग में मौत का गड्ढा, पानी में डूबकर मासूमों की मौत, जानें कैसे हुआ हादसा..

UPT | महाराजगंज में गड्ढे में डूबकर दो मासूमों की मौत।

Jun 29, 2024 10:11

महराजगंज जिले के कोठीभार थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव के बाग में बने एक गड्ढे में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई। काफी देर बाद जब बच्चे बाग में नहीं दिखाई दिए तो स्वजन बच्चों की तलाश करते वहां

Maharajganj News : महराजगंज जिले के कोठीभार थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव के बाग में बने एक गड्ढे में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई। काफी देर बाद जब बच्चे बाग में नहीं दिखाई दिए तो स्वजन बच्चों की तलाश करते वहां पहुंचे। बच्चों की खोजबीन करते स्थानीय लोगों के साथ स्वजन जब गड्ढे के पास पहुंचे तो उन दोनों बच्चों का शव पानी में उतराता मिला।

क्या है पूरा मामला
उदयभान मौर्या का 10 वर्षीय पुत्र अर्जुन मौर्य व अशोक यादव का नौ वर्षीय पुत्र संजीत यादव शुक्रवार की दोपहर गांव के पूरब आम के बगीचे में खेल रहे थे। पास में ही एक गड्ढे में पानी भरा हुआ था। चर्चा है कि पैर फिसलने से दोनों गड्‌ढे में गिर गए। कुछ देर बाद जब लोग बच्चों को खोजते हुए वहां पहुंचे तो देखा कि दोनों मासूमों का शव पानी में उतराता हुआ मिला। ग्रामीणों ने शव देख शोर मचाया तो कुछ ही देर में वहां बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए। किसी तरह से दोनों मासूमों को गड्ढे से बाहर निकालकर कर बेलवा घाट स्थित एक प्राइवेट चिकित्सक के पास ले जाया गया। जहां डाक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद स्वजन ने दोनों बच्चों के शव को गांव के बाहर दफना दिया। 

क्या कहते हैं थाना प्रभारी
कोठीभार थानाध्यक्ष अखिलेश सिंह ने बताया कि घटना के संबंध में कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Also Read