Maharajganj News : दो युवकों को तालिबानी सजा, वीडियो वायरल होने के बाद एक्शन में पुलिस...

UPT | दो युवकों की पिटाई करते ग्रामीण।

May 21, 2024 13:30

खबर यूपी के जनपद महराजगंज से है, जहां परसा मलिक थाना क्षेत्र के एक गांव में दो युवकों को तालिबानी सजा देने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल...

Maharajganj News : खबर यूपी के जनपद महराजगंज से है, जहां परसा मलिक थाना क्षेत्र के एक गांव में दो युवकों को तालिबानी सजा देने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला
सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि गांव के लोग इकट्ठा होकर दो युवकों को रस्सी से बांधकर मार पीट रहे हैं। वे गाली गलौंज भी कर रहे हैं। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि दोनों युवकों के हाथ एक दूसरे के हाथ से बांधकर जमीन पर बैठाकर ग्रामीण पिटाई कर रहे हैं। युवकों के साथ ग्रामीणों की बर्बरता का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मामले की जांच कर रही पुलिस
ग्रामीणों का कहना है कि यह दोनों युवक एक पेट्रोल पंप पर काम करते हैं। रात के करीब 10 बजे दोनों युवक जबरन एक घर में घुस गए। घर के लोगों ने जब शोर मचाया तो दोनों युवक बाइक से भागने का प्रयास करने लगे। लेकिन, ग्रामीणों ने इन्हें दबोच लिया। इस बाबत परसा मलिक पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे, उनके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी। 

Also Read