Maharajganj News : बेटी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले मनचले को महिला ने बीच सड़क पर पीटा

UPT | महिला ने बीच सड़क पर मनचले को पीटा

Jun 17, 2024 00:57

महाराजगंज में एक मनचले युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सड़क पर तमाशबीनों की भीड़ जमा हो गई। पिटाई के दौरान युवक पैर पकड़कर माफी मांगता रहा लेकिन लड़की की मां उसे थप्पड़ मारती रही। हालांकि, लोग लड़की की मां की तारीफ कर रहे हैं।

Maharajganj News : महाराजगंज में एक मनचले युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सड़क पर तमाशबीनों की भीड़ जमा हो गई। पिटाई के दौरान युवक पैर पकड़कर माफी मांगता रहा लेकिन लड़की की मां उसे थप्पड़ मारती रही। हालांकि, लोग लड़की की मां की तारीफ कर रहे हैं। छेड़छाड़ करने वाले युवक की पिटाई का यह मामला महाराजगंज के भटौली थाना क्षेत्र के शिकारपुर का है।

मनचले युवक को सिखाया सबक
उत्तर प्रदेश में ऐसे मनचलों पर नकेल कसने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का फरमान है कि यदि किसी मनचले ने बहन बेटियों पर किसी भी प्रकार की अभद्र टिप्पणी या छेड़छाड़ करने का प्रयास किया तो अगले चौराहे पर यमराज मिलेंगे। लेकिन महराजगंज के भटौली थाना क्षेत्र के शिकारपुर में यमराज नहीं बल्कि चंडी रूप में बेटी की मां ने मनचले युवक को पुलिस चौकी पहुंचने की बात के साथ ऐसा सबक सिखाया कि क्षेत्र में कौतूहल का विषय बना हुआ है। इसके साथ ही मनचले युवक को सबक सिखाने वाली बेटी के मां का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Also Read