Maharajganj News : महिला ने की मनचले की बीच सड़क पर पिटाई, युवक पैर पकड़कर मांगता रहा माफी, वीडियो वायरल

UPT | मनचले को पिटा

Jun 16, 2024 15:28

महराजगंज में युवक को महिला ने बीच सड़क पर थप्पड़ थप्पड़ की पिटाई, युवक पैर पकड़कर मांगता रहा माफी , वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल।

Maharajganj News : उत्तर प्रदेश में ऐसे मनचलों पर नकेल कसने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का फरमान है कि यदि किसी मनचले ने बहन बेटियों पर किसी भी प्रकार की अभद्र टिप्पणी या छेड़छाड़ करने का प्रयास किया तो अगले चौराहे पर यमराज मिलेंगे, बेटी पर अभद्र टिप्पणी करने पर अगले चौराहे पर यमराज तो नही मिले लेकिन ,बल्कि चण्डी रूप में बेटी की मां ने मनचले युवक को पुलिस चौकी पहुंचने की बात के साथ ऐसा सबक सिखाया की क्षेत्र में कौतूहल का विषय बना हुआ है।

चण्डी रूप में बेटी की मां ने मनचले को पिटा
वायरल वीडियो जनपद महराजगंज के भिटौली थाना क्षेत्र शिकारपुर चौराहे के पास एक महिला के द्वारा एक व्यक्ति की पिटाई करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में आप साफ देख सकते हैं किस तरह महिला थप्पड़ - थप्पड़ उस व्यक्ति की पिटाई करते नजर आ रही है जबकि मार खा रहा व्यक्ति महिला से माफी भी मांग रहा है और वहां पर मौजूद लोग समझा भी रहे है लेकिन महिला किसी की बात नही सुन रही है बस उस व्यक्ति को पकड़कर सिर्फ पिटाई कर रही है और लोग तमाशबीन बने हुए है । वीडियो में देख सकते है लोग वीडियो बनाने में व्यस्त है। 



यह है मामला
दरअसल ये पिटाई का पूरा मामला कल का है जब शिकारपुर चौराहे पर पिटाई खा रहा व्यक्ति बालू एक जगह इकट्ठा कर रहा था तभी पिटाई करने वाली महिला अपने बेटी के साथ कही जा रही थी इसी दौरान उस व्यक्ति ने कुछ कहा जिसके बाद महिला को लगा कि उक्त व्यक्ति उसके बेटी के साथ छेड़खानी कर रहा है जिसके बाद उस महिला ने उक्त मजदूर की जमकर पिटाई कर दी।

पुलिस ने क्या बताया
पुलिस उपाधीक्षक आभा सिंह ने बताया कि इस पूरे मामले की जब जांच की गई तो उक्त महिला ने बताया कि गलतफहमी की बात सामने आई जिसके कारण वह उक्त व्यक्ति की पिटाई कर दी उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों से अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी ।

Also Read