Maharajganj News : युवक ने अधेड़ को मार डाला, पत्नी भी जख्मी,  पढ़िये परेशान करने वाला मामला...

UPT | घटनास्थल की जांच करती पुलिस।

May 20, 2024 12:30

खबर यूपी के जनपद महराजगंज से है, जहां निचलौल थाना क्षेत्र के ग्राम बैठवलिया में एक सिरफिरे युवक ने पत्नी और गांव के ही एक अधेड़ व्यक्ति पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। जिससे अधेड़ की मौके...

Maharajganj News : खबर यूपी के जनपद महराजगंज से है, जहां निचलौल थाना क्षेत्र के ग्राम बैठवलिया में एक सिरफिरे युवक ने पत्नी और गांव के ही एक अधेड़ व्यक्ति पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। जिससे अधेड़ की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां हालत गंभीर देखकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अधेड़ की पत्नी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर ही है। घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक सोमेंद्र मीणा ने कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। 

ये है पूरा मामला
बैठावलिया निवासी सुभावती देवी ने पुलिस को दिए गए तहरीर में बताया कि उनके पति विट्ठल केवट गांव में निर्माणधीन पार्क की रखवाली करते हैं। रविवार की रात करीब नौ बजे वह नतिनी शशिकला के साथ पति को खाना देने जा रही थी। उस दौरान अमृत उर्फ टुन्नू और पति के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो रहा था। विवाद के दौरान ही अमृत घर में से लोहे की रॉड लेकर निकला और पति विट्ठल को बेतहाशा मारने लगा। वह अपनी पत्नी गुड्‌डी को भी मारने पीटने लगा। शोर मचाने पर आरोपी अमृत खेत की तरफ भाग गया। चोट लगने के कारण पति की मौके पर ही मृत्यु हो गयी है। गुड्‌डी को निचलौल अस्पताल लाया गया, जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

क्या कहती है पुलिस
इस संबंध में थानाध्यक्ष सत्य प्रकाश सिंह ने कहा कि घटना की जानकारी मिलते ही तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस दोनों घायलों को लोगों की मदद से सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर अधेड़ व्यक्ति विट्ठल केवट की मौत हो गई। जबकि आरोपी युवक की पत्नी गुड्डी का इलाज चल रहा है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृत अधेड़ की पत्नी सुभावती देवी की तहरीर पर आरोपी युवक अमृत के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Also Read