झांसी में जिम ट्रेनर का घिनौना कृत्य : महिला के साथ दुष्कर्म, ब्लैकमेल और धोखा

UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Aug 10, 2024 18:13

झांसी के कोतवाली थाना क्षेत्र नशीला पदार्थ पिलाकर शादीशुदा महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है।

Jhansi News: कोतवाली इलाके में स्थित एक जिम में कार्यरत ट्रेनर ने एक विवाहिता महिला के साथ दुष्कर्म किया है। आरोपी ने महिला को एनर्जी ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं, उसने महिला का अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल भी किया। परेशान महिला ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

क्या है पूरा मामला
पीड़िता कोतवाली इलाके की रहने वाली है और उसके पति एक सरकारी विभाग में कार्यरत हैं। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह पंचकुइया स्थित एक जिम में व्यायाम करती थी, जहां उसकी मुलाकात जिम ट्रेनर संजीव खेवरिया से हुई। व्यायाम सिखाने के बहाने ट्रेनर उसके करीब आने लगा और पिछले साल उसने महिला को एनर्जी ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। इसके बाद जिम के अंदर ही उसके साथ दुष्कर्म किया और इसका वीडियो बना लिया।

आरोपी ने इस वीडियो को दिखाकर महिला को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और उससे लाखों रुपये ऐंठ लिए। इतना ही नहीं, उसने महिला के नाम पर एक बुलेट मोटरसाइकिल भी खरीद ली। इन सब घटनाओं के कारण महिला का अपने पति से भी विवाद हो गया। आखिरकार, परेशान होकर महिला ने कोतवाली में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने क्या कहा
एसपी सिटी ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Also Read