Jhansi News : झांसी में एमबीबीएस छात्राओं पर अश्लील कमेंट करने वाले तीन युवक गिरफ्तार, एलएलबी के छात्र निकले आरोपी

UPT | झांसी में एमबीबीएस छात्राओं पर अश्लील कमेंट करने वाले तीन युवक गिरफ्तार।

Aug 31, 2024 02:25

झांसी में एमबीबीएस छात्राओं पर अश्लील कमेंट करने का मामला सामने आया है। पार्टी से लौटते समय स्कूटी सवार युवकों ने की छींटाकशी, पीछे से आ रहे छात्रों ने पकड़ा, पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया।

Jhansi News : झांसी में एमबीबीएस की छात्राओं के साथ हुए अभद्र व्यवहार के मामले ने शहर में सनसनी फैला दी है। स्टेशन रोड पर एक रेस्टोरेंट से बर्थ-डे पार्टी करके लौट रही मेडिकल कॉलेज की छात्राओं पर कुछ युवकों ने अश्लील टिप्पणियां कीं, जिसके बाद उनके साथियों और पुलिस की सूझबूझ से तीनों आरोपियों को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया।

घटना का पूरा विवरण
महारानी लक्ष्मीबाई मेडिकल कॉलेज की कुछ छात्राएं गुरुवार रात स्टेशन रोड पर स्थित एक रेस्टोरेंट में बर्थ-डे पार्टी मना रही थीं। रात को लगभग 10 बजे, आठ छात्राएं एक ऑटो में सवार होकर अपने हॉस्टल लौट रही थीं। इसी दौरान, इलाइट चौराहे पर स्कूटी सवार तीन युवकों ने ऑटो का पीछा किया और छात्राओं पर अश्लील कमेंट्स करने लगे।

छात्रों की सूझबूझ से पकड़े गए आरोपी
छात्राओं का पीछा कर रहे इन युवकों की हरकत को देख पीछे से आ रहे उनके साथी छात्रों ने तुरंत कार्रवाई की। उन्होंने स्कूटी सवार युवकों का पीछा किया और उन्हें जेल चौराहे के पास पकड़ लिया। इसी दौरान, नवाबाद थाना की एंटी रोमियो स्क्वाड भी मौके पर पहुंच गई और युवकों को हिरासत में ले लिया।

पुलिस ने किया तीनों को गिरफ्तार
एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि तीनों आरोपी शहर में आने-जाने वाली महिलाओं पर भी छींटाकशी कर रहे थे। पुलिस ने तत्काल प्रभाव से कार्रवाई करते हुए आर्यन खान (20), फरहान उर्फ गोरे (19) और अमन (19) को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

आरोपी निकले एलएलबी के छात्र
पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि गिरफ्तार किए गए आरोपी, आर्यन खान और अमन बुंदेलखंड यूनिवर्सिटी से एलएलबी की पढ़ाई कर रहे हैं। उनके इस कृत्य ने न सिर्फ शहर की सुरक्षा पर सवाल उठाए हैं, बल्कि युवाओं में कानून के प्रति जागरूकता की कमी को भी उजागर किया है।

पीड़ित छात्राओं का बयान
घटना के बाद एमबीबीएस छात्राएं और उनके साथी नवाबाद थाने पहुंचकर विरोध दर्ज कराया। पुलिस ने आश्वासन दिया कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी और इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो, इसके लिए ठोस कदम उठाए जाएंगे। 

Also Read