झांसी में दर्दनाक हादसा : साढ़ू की पत्नी के निधन पर लौट रहे परिवार के साथ हुआ हादसा, एक की मौत

UPT | बीएचईएल चौकी के पास पलटा ऑटो, चार घायल; डंपर चालक की मौत से परिवार में कोहराम

Oct 28, 2024 17:26

झांसी में एक युवक की ऑटो पलटने से मौत हो गई। वह अपनी पत्नी और अन्य रिश्तेदारों के साथ साढ़ू की पत्नी की मौत के गम में शामिल होने से लौट रहा था। हादसा बीएचईएल चौकी के पास हुआ।

Jhansi News : झांसी में एक दिल दहलाने वाली घटना में साढ़ू की पत्नी के निधन पर लौट रहे एक परिवार के साथ भीषण सड़क हादसा हो गया। बीएचईएल चौकी के पास ऑटो के पलट जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हो गए।

ये है पूरा मामला
मृतक की पहचान बबीना थाना क्षेत्र के सिमरावारी गांव निवासी ऊदल अहिरवार (50) के रूप में हुई है। वह अपनी पत्नी इमरती, साढ़ू नरेश और साली राजकुमारी के साथ डगरिया गांव से घर लौट रहे थे। रविवार रात को ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया, जिससे ऊदल नीचे दब गए और उनकी मौत हो गई। अन्य घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

हादसे के कारणों की जांच जारी
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। हादसे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। यह जांचा जा रहा है कि ऑटो दुर्घटना कैसे हुई।

परिवार पर गहरा सदमा
ऊदल अहिरवार एक डंपर चालक थे और अपने परिवार का भरण-पोषण करते थे। उनकी अचानक मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। उनके दो बेटे और एक बेटी हैं।
 

Also Read