झांसी में दर्दनाक हादसा : तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक सवार को कुचला, मौके पर मौत

UPT | सब्जी की दुकान से घर लौट रहा था युवक, शिवपुरी हाइवे पर हुआ हादसा

Oct 27, 2024 10:22

झांसी के रक्सा थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

Jhansi News : झांसी के रक्सा थाना क्षेत्र में शनिवार शाम को हुए एक भीषण सड़क हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी, जिससे वह कंटेनर के पहियों के नीचे आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी कंटेनर चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

सब्जी की दुकान से घर लौट रहा था युवक
मृतक युवक की पहचान अकरम (28) पुत्र जुम्मन के रूप में हुई है। वह रक्सा के राजापुर रोड पर आदिवासी कॉलोनी का रहने वाला था। अकरम सीपरी बाजार में पहुंच नहर किनारे सब्जी की दुकान चलाता था। शनिवार शाम को वह अपनी दुकान से घर लौट रहा था। तभी सिजवाहा तिराहे के पास एक तेज रफ्तार कंटेनर ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी।

हादसे के बाद ड्राइवर हुआ फरार
हादसे के बाद ड्राइवर कंटेनर लेकर मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को आधा किलोमीटर दूर से दबोच लिया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

परिवार में पसरा मातम
अकरम की मौत से उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है। उसकी शादी लगभग डेढ़ साल पहले हुई थी। पिता जुम्मन की पहले ही मौत हो चुकी है। अकरम के छोटे भाई आदिल के साथ ही मां हसीना भी इस घटना से बेहद दुखी हैं।

Also Read