बुरी फंसी पूनम पांडे : मॉडल पर झूठी मौत के लिए 100 करोड़ का मानहानि दावा

UPT | सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर फैजान अंसारी

Feb 11, 2024 19:00

मशहूर मॉडल पूनम पांडे अपनी मौत की झूठी कहानी के मामले में फंसती नजर आ रही हैं। जहां कानपुर में पूनम पांडे पर अपनी मौत की झूठी खबर फैलाने के मामले में शिकायत दर्ज हुई है। यह शिकायत...

Kanpur News : मशहूर मॉडल पूनम पांडे अपनी मौत की झूठी कहानी के मामले में फंसती नजर आ रही हैं। जहां कानपुर में पूनम पांडे पर अपनी मौत की झूठी खबर फैलाने के मामले में शिकायत दर्ज हुई है। वहीं यह शिकायत सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर फैजान अंसारी ने की है। फैजान अंसारी का कहना है, कि पूनम पांडेय ने अपनी मौत की झूठी खबर फैलाकर करोड़ों लोगों को आहत पहुंचाने का काम किया है। इस शिकायत को लेकर पुलिस कमिश्नर ने फीलखाना थाने को सम्बंधित मामले में जांच के निर्देश दिए हैं।

यह है पूरा मामला
बता दें कि मुंबई की प्रसिद्ध मॉडल और अदाकारा पूनम पांडे ने मशहूर होने के लिए अपनी मौत की झूठी अफवाह फैलाई थी। जिसके बाद मुंबई से लेकर कानपुर तक हड़कंप मच गया था। क्योंकि पूनम पांडे कानपुर की रहने वाली हैं और यहीं से इन्होंने पढ़ाई भी की है। वहीं इस घटना के दूसरे दिन पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर सामने आकर देशवासियों से माफी भी मांगी थी। अब इस मामले में पूनम पांडे बुरी तरह फंसती हुई दिख रही हैं। मीरा रोड पूर्वी मुंबई निवासी अधिवक्ता फैजान अंसारी ने मशहूर मॉडल पूनम पांडे और उनके पति सैम पर 100 करोड़ का मानहानि दावा किया है। फैजान अंसारी मूल रूप से भोपाल के रहने वाले हैं और वह 10 सालों से मुंबई में रह रहे हैं। फैजान अंसारी का कहना है कि इन दोनों ने मौत का झूठा षड्यन्त्र रचा था। साथ ही साथ कैंसर जैसी बीमारी का मजाक बनाया है। पूनम पांडे ने यह सब खेल अपनी पब्लिसिटी के लिए रचा था और करोड़ों हिन्दुस्तानियों के साथ ही पूरी बाॅलीवुड इण्डस्ट्री के विश्वास से खिलवाड़ किया है।

कानपुर में ही क्यों दर्ज कराई शिकायत
इस मामले में बताया गया कि पूनम पांडे कानपुर की रहने वाली हैं। इसीलिए अधिवक्ता फैजान अंसारी ने पुलिस कमिश्नर कानपुर अखिल कुमार को इस संबंध में पत्र भेजा है। वहीं पूनम पांडे की झूठी मौत को लेकर इससे पहले भी कई लोग शिकायत कर चुके हैं। पूनम पांडे ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से अपनी मौत की झूठी खबर पोस्ट की थी। जिसके बाद पूरे देश में आम जनता से लेकर फ़िल्म इंडस्ट्री के लोगों ने दुख जताया था। फिर अगले ही दिन पूनम पांडे ने अपना वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा था, कि मैं जिंदा हूँ मुझे कुछ नहीं हुआ है।

Also Read