शर्मनाक करतूत : नाबालिग छात्रा से तीन बार दुष्कर्म, चौथी बार मना करने पर वायरल की तश्वीर, परिजनों के मोबाइल पहुंची फोटो तो घटना का हुआ खुलासा

UPT | सांकेतिक तश्वीर

Sep 17, 2024 02:23

फर्रुखाबाद में कक्षा 6 की छात्रा से गांव के युवक ने तीन बार रेप कर अश्लील फोटो और वीडियो बनाए। चौथी बार छात्रा में छात्रा ने मना किया, तो उसने फोटो वायरल कर दी।

Farrukhabad News : यूपी के फर्रुखाबाद से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। स्कूल से लौटते समय गांव के एक युवक ने 13 वर्षीय कक्षा 6 की छात्रा से दुष्कर्म किया। इस दौरान उसके अश्लील वीडियो और फोटो बनाए। अश्लील फोटो-वीडियो वायरल करने का डर दिखाकर तीन बार दुष्कर्म किया। रविवार को छात्रा को युवक ने बुलाया, लेकिन उसने मना कर दिया, तो आरोपी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर फोटो वायरल कर दी।

छात्रा की वायरल तश्वीर जब उसके परिजनों के मोबाइल पर पहुंची तो उन्हें घटना की जानकारी हुई। परिजनों ने छात्रा से पूछताछ की तो उसने आप बीती बताई। पीड़िता के परिजन ने बताया कि 13 वर्षीय साली परिवार के साथ घर में रहती है। वह पड़ोस के गांव स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय में छठवीं की छात्रा है। 15 दिन पहले वह स्कूल से घर लौट रही थी, बहलपुर गांव निवासी राजा बाबू उसे गांव के बाहर जंगल में ले गया और दुष्कर्म किया।

इस दौरान युवक ने चाकू दिखाकर धमकी दी कि किसी को बताया तो जान से मार देंगे। रविवार को पीड़िता की फोटो परिजनों तक पहुंची तो उन्होंने पूछताछ। वहीं पीड़िता के मुताबिक बीते 15 दिनों में चार बार दुष्कर्म किया। पुलिस ने राजाबाबू के खिलाफ पॉक्सो और दुष्कर्म की धारा में मुकदमा किया है। प्रभारी निरीक्षक रणविजय सिंह आरोपी की तलाश में पहुंचे, लेकिन वह नहीं मिला।

Also Read