कानपुर में जुलूस ए गौसिया के दौरान दो पक्षों में हुई मारपीट : वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, पुलिस ने दोनों गुटों को कराया शांत

UPT | जुलूस के दौरान हुई मारपीट

Oct 15, 2024 18:28

कानपुर में जुलूस ए गौसिया के दौरान आज दो गुटों में जमकर मारपीट हुई। हालांकि जुलूस के दौरान हुई मारपीट में दोनों गुट एक ही समुदाय के बताए जा रहे है।वही जुलूस के दौरान वहां मौजूद किसी ने इसका वीडियो बना लिया और मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।हालांकि मौके पर मौजूद पुलिस ने मामले को संज्ञान लेते हुए दोनों गुटों को अलग कर मामले को शांत करा दिया।

Kanpur News : कानपुर में जुलूस ए गौसिया के दौरान आज दो गुटों में जमकर मारपीट हुई। हालांकि जुलूस के दौरान हुई मारपीट में दोनों गुट एक ही समुदाय के बताए जा रहे है।वही जुलूस के दौरान वहां मौजूद किसी ने इसका वीडियो बना लिया और मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। हालांकि उत्तर प्रदेश टाइम्स ऐसे किसी भी वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। वही सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने दोनों को समझा कर शांत कराया गया। पूरा मामला रावतपुर थानाक्षेत्र का है।

एसीपी ने दी जानकारी
वही इस मामले को लेकर एसीपी कल्यानपुर अभिषेक पांडेय ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आज रावतपुर से शारदानगर पुरानी मस्जिद तक जुलूस ए गौसिया निकल रहा था।जुलूस शारदा नगर मस्जिद पहुच गया था इस दौरान बिरयानी बाटी जा रही थी।बिरयानी को लेकर दो गुटों के बीच पहले कहासुनी हुई फिर दोनों गुटों के बीच मारपीट शुरू हो गई।वहां मौजूद पुलिस ने मौके पर पहुच कर दोनों गुटों को समझ कर अलग अलग कराया।कुछ देर बाद ही इस झगड़े का वीडियो सोसल मीडिया पर वायरल हो गया।वही वीडियो वायरल होने के बाद कानपुर पुलिस कमिश्नर अखिल कुमार ने मामले को संज्ञान लेते हुए पूरे शहर में सख्ती बढ़ा दी।

शहर में जुलूस को लेकर है अलर्ट
बता दें कि बीते दिनों बहराइच में दुर्गा विसर्जन के दौरान हुए विवाद के बाद कानपुर में भी अलर्ट घोषित है।शहर से जुलूस निकालने के दौरान कानपुर पुलिस कमिश्नर द्वारा विशेष इंतजाम किए गए है।ताकि किसी भी तरह से कोई माहौल न बिगड़ सके। 

Also Read