Kannauj News : प्राथमिक विद्यालय में स्वतंत्रता सेनानियों की याद में लगा शिलापट गिरा, बच्चे की दबकर दर्दनाक मौत

UPT | सांकेतिक तश्वीर

Sep 17, 2024 02:02

कन्नौज में स्वतंत्रता सेनानियों की याद में लगा शिलापट खेल रहे एक बच्चे पर भरभरा कर गिर पड़ा। जिसमें 8 साल के बच्चे की दबकर मौत हो गई। इस हादसे में साथ में खेल रहे बच्चे बाल-बाल बचे।

Kannauj News : यूपी के कन्नौज से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। प्राथमिक विद्यालय में स्वतंत्रता सेनानियों की याद में शिलापट लगा हुआ था। सोमवार को बारावफात होने की वजह से विद्यालय बंद था। गांव के बच्चे शिलापट के नीचे खेल रहे थे। इसी दौरान शिलापट भरभरा कर गिर पड़ा, जिसमें एक आठ साल के बच्चे की दबकर मौत हो गई। बाकी बच्चे बाल-बाल बच गए।

तालग्राम थाना क्षेत्र स्थित अचनकापुर गांव निवासी धर्मपाल राजपूत का घर प्राथमिक विद्यालय के पास है। उनका छोटा बेटा विमल (08) दोपहर के समय प्राथमिक विद्यालय में बच्चों के साथ खेल रहा था। बच्चे शिलापट पकड़कर झूल रहे थे, इसी दौरान शिलापट टूटकर विमल पर गिर पड़ा।

विमल के साथ खेल रहे बच्चों ने भाग कर इसकी जानकारी ग्रामीणों को दी। जब तक ग्रामीण बच्चे को शिलापट के नीचे से निकलते, उसकी मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। वहीं बच्चे की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। 

Also Read