Kannauj News : कन्नौज पुलिस की डकैतों के गिरोह से मुठभेड़, सरगना के पैर में लगी गोली

UPT | बदमाश के पैर में लगी गोली

Sep 16, 2024 00:06

कन्नौज में पुलिस और डकैतों के मुठभेड़ हो गई। जिसमें गिरोह के सरगना के पैर में गोली लगी है। इसके साथ ही पुलिस ने उसके दो साथियों को भी अरेस्ट किया है। घायल गिरोह के सरगना को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

Kannauj News : यूपी के कन्नौज में रविवार भोर पहर पुलिस की डकैतों के गिरोह से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान गिरोह के सरगना के पैर में गोली लगी है। इसके साथ ही दो साथियों को भी अरेस्ट किया है। शनिवार आधीरात के बाद पुलिस वाहन चेकिंग कर रही रही थी। इस दौरान पुलिस ने जब रोकने की कोशिश की तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में सरगना घायल हो गया।

ठठिया थाना क्षेत्र के खैर नगर रोड पर पुलिस की टीम वाहन चेकिंग कर रही थी। रात के अंधेरे में पुलिस को एक बाइक आती हुई दिखी। जिसमें तीन लोग सवार थे, तो पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया। लेकिन बाइक नहीं रुकी और बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें विवेक नाम के बदमाश के पैर में गोली लग गई।

तीन सितंबर को वारदात को दिया था अंजाम 
विवेक हरदोई का रहने वाला है, इसके साथ ही हरदोई के रहने वाले उसके दो साथियों कृष्णा और अंशु को अरेस्ट कर लिया। घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कन्नौज एसपी अमित कुमार आनंद ने बताया कि पकड़े गए बदमाश तीन सितंबर को बस्ता और फ़तुआपुर में परिवारों को बंधक बनाकर वारदात को अंजाम दिया था। जिसका सरगना विवेक उर्फ पिंकू है।

सरगना पर दर्ज हैं 18 मुकदमे 
विवेक पेशेवर और शातिर आपराधी है। उसपर 18 मुकदमे पहले से ही दर्ज हैं। पकड़े गए सभी बदमाशों पर 25 हजार का ईनाम घोषित किया गया था। पुलिस ने बदमाशों के पास से 13,000 हजार रुपए, अंगूठी और मंगलसूत्र बरामद किया है। इस मामले में पुलिस इससे पहले दो. लोगों को जेल भेज चुकी है।

Also Read