Lucknow News : बहराइच के बाद लखनऊ में जानवरों का आतंक, मार दी 7 बकरियां

UPT | दहशत में पीड़ित परिवार

Oct 09, 2024 12:00

बहराइच के बाद लखनऊ में जंगली जानवरों का आतंक। रात के अंधेरे में खाली प्लाट पर बंधी बकरियों पर बोला धावा।

Lucknow News : बहराइच में बीते कई महीनो से भेड़ियों के आतंक का अभी पूरी तरह से खात्मा भी नहीं हुआ था कि लखनऊ में जानवरों के झुंड ने दहशत मचा दी। लखनऊ के बाहरी क्षेत्र जानकीपुरम में एक खाली पड़े प्लाट में बंधी सात बकरियां बुधवार सुबह मृत मिली। स्थानीय लोगों की जानकारी के बाद पहुंची वन विभाग की टीम जांच पड़ताल कर रही है। वहीं घटना के बाद क्षेत्रवासियों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

स्थानीय लोगों में दहशत
लखनऊ के जानकीपुरम थाना क्षेत्र के सेक्टर 4 में संयुक्त कल्याण महासमिति के सचिव विनय कृष्ण पाण्डेय ने बताया कि आज सुबह उन्हें सूचना मिली कि एक जंगली जानवरों के झुंड ने हमला कर दिया है। विनय कृष्ण ने कहा कि इस घटना से हमारे पूरे क्षेत्र में लोगों के बीच दहशत फैल गई है। प्रशासन इस मामले को गंभीरता से देखें क्योंकि इस पूरे क्षेत्र का खाली पड़ा ज्यादा भूखंड जंगल में तब्दील हो गया है। ऐसे में यह अज्ञात जानवर कहीं दूर नहीं बल्कि इसी इलाके में होंगे। 



सियार के हमले का दावा
इस प्रकरण को लेकर डिप्टी रेंजर मनोज गौतम ने बताया कि सात बकरियों पर हमला हुआ है, जिसमें दो का इलाज किया जा रहा है। बाकी पांच बकरियों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। डिप्टी रेंजर ने कहा कि यह सियार के झुंड का हमला है और मौके से सियार के पगचिह्न भी मिले हैं।
 

Also Read