BJP MLA को जान का खतरा : डीएम-एसपी बोले- वाई श्रेणी सुरक्षा में विधायक जी सेफ, फतेह बहादुर बोले- पुलिस अपराधियों से मिली हुई

UPT | भाजपा विधायक फतेह बहादुर सिंह।

Jul 18, 2024 22:26

डीएम कृष्णा करूणेश और एसएसपी गौरव ग्रोवर ने साझा बयान में कहा कि विधायक फतेह बहादुर सिंह की सुरक्षा के पुख़्ता इंतज़ाम किए गए हैं। उनको को Y+ सुरक्षा दी गई है। विधायक द्वारा राजू रंजन चौधरी नाम के व्यक्ति पर उनकी हत्या की साजिश के आरोप लगाया गया है।

Lucknow News : यूपी के भाजपा विधायक फतेह बहादुर सिंह ने अपनी हत्या की आशंका जताई है। उन्होंने यूपी पुलिस पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस अपराधियों  के साथ मिलकर मुझे मरवाना चाहती है। फतेह बहादुर सिंह ने अपनी जान का खतरा बताते हुए केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह और सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर मदद मांगी है। इस मामले में गोरखपुर के डीएम और एसएसपी ने साझा बयान जारी किया है। जिसमें कहा गया है कि विधायक फतेह बहादुर सिंह वाई श्रेणी की सुरक्षा में हैं। वह पूरी तरह से सेफ हैं। 

क्या कहा डीएम और एसएसपी ने
डीएम कृष्णा करूणेश और एसएसपी गौरव ग्रोवर ने साझा बयान में कहा कि विधायक फतेह बहादुर सिंह की सुरक्षा के पुख़्ता इंतज़ाम किए गए हैं। उनको को Y+ सुरक्षा दी गई है। विधायक द्वारा राजू रंजन चौधरी नाम के व्यक्ति पर उनकी हत्या की साजिश के आरोप लगाया गया है। इसकी जांच में पता लगा कि आरोपी व्यक्ति की माता जी बीजेपी से जिला पंचायत सदस्य हैं। इस प्रकरण की जांच में स्थानीय एसटीएफ यूनिट लगाई गई। विधायक की सुरक्षा की भी लगातार समीक्षा हो रही है।
यूपी टाइम्स की बातचीत में क्या कहा विधायक ने
पूर्व CM वीर बहादुर के बेटे हैं फतेह बहादुर ने यूपी टाइम्स से खास बातचीत में अपनी जान को खतरा बताया है। उन्होंने कहा कि सीएम योगी ने जांच के आदेश दे दिए हैं। जल्द ही इस मामले में कार्रवाई होगी। उन्होंने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। विधायक का कहना है कि उनकी सुनवाई भी नहीं हो रही है। विधायक ने आरोप लगाया है कि उनके विरोधी उनकी हत्या की योजना बना रहे हैं और इसके लिए उन्होंने एक करोड़ रुपये की सुपारी भी जुटा ली है। विधायक ने यह भी दावा किया कि पुलिस इस मामले में शामिल है। 

Also Read