सीएम योगी ने दिया था स्मार्टफोन, छीन ले गए बदमाश : अखिलेश ने कसा तंज, कहा- सब एक ही पक्ष के थे क्या?

UPT | akhilesh yadav

Sep 20, 2024 13:57

घंटाघर कोतवाली पुलिस ने छात्र की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि एमएमएच कॉलेज से एलएलबी की पढ़ाई पूरी करने वाले मनोज को मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में स्मार्टफोन दिया गया...

Lucknow News : सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रदेश की योगी सरकार पर तंज कसा है। अखिलेश यादव ने सीएम योगी द्वारा गाजियाबाद के रोजगार मेले में छात्र को स्मार्टफोन दिए जाने और फिर बदमाशों द्वारा छात्र से छीन लिए जाने के मामले पर ट्वीट कर लिखा- देनेवाले और छीन के वापस लेने वाले… सब एक ही पक्ष के थे क्या?
  क्या था पूरा मामला
दरअसल बुधवार (18 सितंबर 2024) को उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में जॉब फेयर का आयोजन किया गया था, जिसमें सीएम योगी द्वारा युवाओं को 6000 स्मार्टफोन और टैबलेट बांटे गए। इस मौके पर पहले से रजिस्टर्ड 1000 बेरोजगार युवाओं को नियुक्ति पत्र भी सौंपे गए। इसमें एक दिव्यांग छात्र को भी स्मार्टफोन दिया गया, लेकिन जैसे ही छात्र स्मार्टफोन लेकर बाहर आया, कथित तौर पर एक व्यक्ति ने स्मार्टफोन छीन लिया।

जांच में जुटी पुलिस
बता दें कि इस मामले में घंटाघर कोतवाली पुलिस ने छात्र की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि एमएमएच कॉलेज से एलएलबी करने वाले मनोज को मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में स्मार्टफोन दिया गया था। लेकिन, घंटाघर रामलीला मैदान में आयोजित रोजगार मेले के बाद किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसे छीन लिया। मनोज को मोबाइल फोन तब मिला था, जब उसका नाम लाभार्थियों की सूची में आया था।

इस संबंध में जब एडिशनल पुलिस कमिश्नर रितेश त्रिपाठी से संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि, अभी तक स्मार्टफोन छीनने वाले का कुछ पता नहीं चल पाया है।

Also Read