लोकसभा चुनाव 2024 : बोले डिप्टी सीएम- पहले चरण की आठों सीटो पर भाजपा को प्रचंड बहुमत, विपक्ष का सूपड़ा साफ

UPT | डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक

Apr 20, 2024 02:01

उत्तर प्रदेश में शुक्रवार को लोकसभा चुनाव के पहले चरण में पश्चिमी यूपी की आठ सीटो पर मतदान हुआ। मतदान के बाद लखनऊ में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान सामने आया है। उन्होने कहा कि...

Lucknow News : उत्तर प्रदेश में शुक्रवार को लोकसभा चुनाव के पहले चरण में पश्चिमी यूपी की आठ सीटो पर मतदान हुआ। मतदान के बाद लखनऊ में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान सामने आया है। उन्होने कहा कि पहले चरण का मतदान पूरा हो चुका है। जनता में उत्साह दिखाई दे रहा है। नरेन्द्र मोदी की लहर चली है और आठों सीटो पर भाजपा प्रचंड बहुमत से जीत रही है। इस दौरान उन्होने विपक्षी पार्टियों पर भी जमकर हमला बोला है।

सपा, बसपा, कांग्रेस पूरी तरह से साफ हो चुके है
डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने अपने बयान में कहा कि नरेन्द्र मोदी को एक बार फिर से देश की सेवा के लिए चुन लिया है। शुक्रवार को पहले चरण का मतदान भाजपा के पक्ष में है। इस दौरान उन्होने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि यह भ्रष्टाचारी और अताताई गठबंधन है। विपक्ष का सूपड़ा साफ कर दिया है। सपा, बसपा, कांग्रेस पूरी तरह से साफ हो चुके है। जातिवाद की दीवारों को जनता ने ध्वस्त कर दिया है।

भाजपा यूपी की 80 की 80 सीटे जीतेंगी
उन्होने कहा है कि पहले चरण की वोटिंग से साफ हो गया है कि जनता ने कांग्रेस से मुक्ति के लिए बटन दबाया है। वर्ष 2014 और 2019 की तरह ही इस बार भी पश्चिम से लहर चली है। उत्तरप्रदेश में भाजपा 80 की 80 सीटे जीतेंगी। उन्होने कहा कि पूर्वांचल तक पहुंचते हुए यह लहर सुनामी बन जायेगी। उन्होने गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि गठबंधन की अब तक संयुक्त रैली नहीं हुई है। भाजपा के पक्ष में सभी वर्गो का समर्थन मिला है।

Also Read