अधिवक्ता हत्याकांड में चौथा शूटर गिरफ्तार : गोली लगने से घायल हुआ शातिर अभियुक्त रामू महावत

UPT | पुलिस हिरासत में आरोपी

Aug 18, 2024 10:04

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में वरिष्ठ अधिवक्ता हत्याकांड के आरोपी के साथ में पुलिस की मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में सात आरोपी पहले ही जेल भेजे जा चुके हैं। पुलिस ने आठवें आरोपी को भी मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया है ।

Short Highlights
  • घायल अवस्था में शूटर रामू महावत को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में कराया गया भर्ती
  • शूटर रामू महावत पर कोतवाली शहर व कोतवाली देहात में दर्ज हैं दर्जनों मुकदमे 
  • अधिवक्ता हत्याकांड मामले में 7 अभियुक्तों को पूर्व में गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका हैं 
Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में वरिष्ठ अधिवक्ता हत्याकांड के आरोपी के साथ में पुलिस की मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में कुल सात आरोपी पहले ही जेल भेजे जा चुके हैं। पुलिस ने आठवें आरोपी को भी आज मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया है। आरोपी पर पहले से ही दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं।

सात आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद में मुख्य शूटर से भी पुलिस मुठभेड़ 
हरदोई में हुए वरिष्ठ अधिवक्ता कनिष्क मेहरोत्रा हत्याकांड के फरार शूटर से हरदोई पुलिस की मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने आरोपी रामू महावत को गिरफ्तार किया है। इस मामले में कुल सात आरोपियों को पुलिस ने पहले से ही जेल भेज दिया है। आज आठवें आरोपी को भी पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। आरोपी के पैर में गोली लगी है, एक सिपाही भी घायल हुआ है। सभी को हरदोई के मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। 

हत्याकांड को लेकर चल रही वकीलों की हड़ताल 
हत्याकांड में आरोपियों की गिरफ्तारी और कई मांगों को लेकर वकील हड़ताल पर चल रहे हैं। इसको लेकर पुलिस पर भी काफी मामले के खुलासे व सभी आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर दबाव चल रहा था। पुलिस ने भी करीब 17 दिनों के अंदर आठ आरोपियों को गिरफ्तार करके इस बड़ी घटना के खुलासे में सफलता हासिल की है।

Also Read