Lucknow News : शिक्षामित्रों से मिलने के बाद सीएम योगी बोले- आचार संहिता समाप्त होते ही शासनादेश जारी करेगी सरकार

UPT | Chief Minister Yogi Adityanath

Oct 17, 2024 00:58

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को विधान परिषद सदस्य श्रीचंद शर्मा, धर्मेंद्र भारद्वाज एवं सुरेंद्र चौधरी के नेतृत्व में...

Lucknow News : उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को विधान परिषद सदस्य श्रीचंद शर्मा, धर्मेंद्र भारद्वाज एवं सुरेंद्र चौधरी के नेतृत्व में यूपी प्राथमिक शिक्षामित्र संघ के प्रदेश अध्यक्ष शिव कुमार शुक्ला और प्रदेश महामंत्री सुशील कुमार ने की समस्याएं सुनीं। 



समस्याओं का करेंगे समाधान
मुख्यमंत्री ने कहा कि उनके निर्देश पर बेसिक शिक्षा विभाग के अधिकारियों की बैठक हुई है। शिक्षामित्रों के मांग पत्र से जुड़ी समस्याओं पर चर्चा कर संकलित किया गया। सीएम जल्द ही बेसिक शिक्षा मंत्री और विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर समस्याओं का समाधान करेंगे।

ये भी पढ़े : अनूठी शादी : भारत माता को साक्षी मानकर वर-वधू ने लिए सात फेरे, राष्ट्र सेवा का लिया संकल्प

मन लगाकर बच्चों को पढ़ाएं
मुख्यमंत्री ने शिक्षामित्र संघ के अध्यक्ष और महामंत्री से कहा कि शिक्षामित्र निश्चिंत होकर स्कूलों में जाकर मन लगाकर बच्चों को पढ़ाएं। सरकार शिक्षामित्रों के साथ है। किसी का अहित नहीं होगा। इसके बाद संगठन के महामंत्री सुशील कुमार, कोषाध्यक्ष रमेश मिश्रा ने सीएम योगी के प्रमुख सचिव संजय प्रसाद से मुलाकात की। प्रमुख सचिव ने भरोसा दिलाया कि आचार संहिता खत्म होने के बाद शिक्षामित्र का शासनादेश जारी किया जाएगा।

ये भी पढ़े :  Greater Noida West : शराब की लत बनी जानलेवा, कार में मिली युवक की लाश

ये लोग रहे मौजूद
 इस मौके पर उप्र. प्राथमिक शिक्षा मित्र संघ के प्रदेश मंत्री अरविन्द वर्मा, जिला अध्यक्ष वाराणसी अजय सिंह, जिला अध्यक्ष फतेहपुर सुशील तिवारी, जिला अध्यक्ष लखनऊ हरिनाम सिंह व जिला अध्यक्ष उन्नाव सुधाकर तिवारी मौजूद रहे।

Also Read