Lucknow News : मकान मालिक की 9 साल की बच्ची के साथ रेप, नौकर ने वीडियो बनाकर मासूम को धमकाया

UPT | तेज स्वरूप सिंह (डीसीपी साउथ)

Apr 03, 2024 16:54

लखनऊ के बिजनौर थाना क्षेत्र में नौ साल की मासूम से दुष्कर्म की खबर है। घर के नौकर ने ही मासूम बच्ची को बनाया शिकार। आरोपी नौकर ने बच्ची से दुष्कर्म का वीडियो भी बनाया है। मामले की जानकारी होने पर परिजनों ने ...

Lucknow News : लखनऊ के बिजनौर थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक घर में काम करने वाले नौकर ने मालिक की 9 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। इतना ही नहीं आरोपी ने उसका वीडियो भी बनाया और मासूम को धमकाते हुए कहा कि अगर किसी को बताया तो वीडियो वायरल कर देगा।

20 साल से करता था काम
बताते चलें आरोपी नौकर 20 साल से बिजनौर स्थित अपने मालिक के मकान में काम कर रहा था। जानकारी के अनुसार पीड़िता के पिता घर से बाहर किसी काम से गए हुए थे वहीं उनकी मां खेत गई हुई थी। इस बीच करीब 1:30 बजे नौकर ने वारदात को अंजाम दिया जिसका वीडियो भी उसने अपने मोबाइल से बनाया साथ ही पीड़िता को धमकी देते हुए कहा कि अगर किसी को ये बात बताई तो वह उसे जान से मार देगा।
ये भी पढ़ें:-शराब पीने से रोका तो पत्नी पर चला दी गोली, हत्यारा पति अवैध पिस्तौल के साथ गिरफ्तार
लोगों ने की पिटाई
मौके पर मौजूद लोगों ने नौकर की पिटाई कर दी और उसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया नौकर द्वारा दी गई इस घटना के बाद से लोग सख्ते में आ गए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी नौकर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।
ये भी पढ़ें:-टॉफी देने के बहाने बच्चे को ले गया दरिंदा, कुकर्म के बाद गला घोंटकर शव तालाब में फेंका, आरोपी को पुलिस ने पकड़ा
बिजनौर थाना क्षेत्र के इंस्पेक्टर अरविंद कुमार राणा ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है इसके साथ ही डीसीपी साउथ तेज स्वरूप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी नौकर को गिरफ्तार कर लिया गया है और विधिक कार्यवाही की जा रही है साथ ही पीड़िता का मेडिकल भी कराया जाएगा।

Also Read