रायबरेली में मासूम की बेरहमी से हत्या : चाचा ने 3 साल के भतीजे को पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा

UPT | मौके पर पुलिस व ग्रामीण मौजूद

Oct 01, 2024 11:59

रायबरेली के गुरबख्श गंज थाना क्षेत्र के चंदावल गांव में एक मासूम बच्चे की जान उसी के परिवार के सदस्य ने ले ली है। सोमवार की रात को 26 वर्षीय अनुज ने अपने 3 वर्षीय भतीजे अंकुश की बेरहमी से हत्या कर दी।

Raebareli News : रायबरेली में एक मासूम बच्चे की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि चाचा ने अपने 3 साल के भतीजे की पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना के बाद चाचा को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया है और शव को कब्जे में ले लिया है। फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

 पीट-पीटकर हत्या कर दी
घटना गुरबख्श गंज थाना क्षेत्र के चंदावल गांव की है। बताया जा रहा है कि सोमवार रात 26 वर्षीय अनुज ने चंदावल गांव निवासी 3 वर्षीय मासूम अंकुश पुत्र सुमित की पीट-पीटकर हत्या कर दी। अनुज रिश्ते में अंकुश का चाचा है। मासूम की हत्या से मां सदमे में है और गांव वाले हैरान हैं।

बच्चे के शरीर पर कई जगह घाव 
एडिशनल एसपी संजीव कुमार सिन्हा ने बताया कि पुलिस ने आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है। फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई थी। उन्होंने बताया कि 26 वर्षीय अनुज मानसिक रूप से विक्षिप्त है। वह नशा आदि भी करता था। वह कई बार घर में झगड़ा कर चुका है। सोमवार रात करीब 3:00 बजे वह अंकुश को उठा ले गया था। उस समय अंकुश अपनी मां के साथ सो रहा था। आरोपी चाचा  बच्चे को झोपड़ी में ले गया और वहां उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। बच्चे के शरीर पर नाखून के निशान हैं और शरीर पर कई जगह घाव हैं। मामले की जांच चल रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर मिलने पर इस मामले में कार्रवाई की जाएगी।

Also Read