Raebareli News : प्लांट पर दूध का ट्रक लेकर आए ड्राइवर की संदिग्ध मौत, हत्या और दुर्घटना में उलझी पुलिस

UPT | मौके पर कार्रवाई करती पुलिस

Oct 20, 2024 21:18

लालगंज कोतवाली क्षेत्र के गांधी चौराहे के पास स्थित दुग्ध प्लांट में उस समय हड़कंप मच गया जब प्लांट में काम करने वाले टैंकर ड्राइवर...

Raebareli News : लालगंज कोतवाली क्षेत्र के गांधी चौराहे के पास स्थित दुग्ध प्लांट में उस समय हड़कंप मच गया जब प्लांट में काम करने वाले टैंकर ड्राइवर मनोज कुमार की संदिग्ध हालत मे मौत हो गई। दरअसल, प्लांट के कुछ कर्मचारी मनोज को घायल अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य के लालगंज लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जैसे ही डॉक्टर ने कहा कि मनोज की मौत हो गई है। उसके साथ गए कर्मचारी मौके से फरार हो गए। अस्पताल के डॉक्टरों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस सूचना पाकर अस्पताल पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। साथ ही पुलिस टीम दुग्ध प्लांट में पहुंची।



घटना की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस
 कर्मचारियों ने बताया कि अचानक गिरने से उसकी मौत हुई है इसके बाद मौके पर फॉरेंसिक टीम बुलाई गई फॉरेंसिक टीम को मौके से खून के धब्बे भी बरामद हुए पुलिस अब पूरी घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है कि आखिर मनोज की मौत की असल वजह क्या थी। कहीं उसके साथियों ने उसके साथ किसी घटना को अंजाम तो नहीं दिया या फिर महज हादसा था फिलहाल कर्मचारियों से पूछताछ चल रही है। मृतक मनोज अलीगढ़ का रहने वाला था परिजनों को सूचना दे दी गई है।

ये भी पढ़ें : Azamgarh News : ब्याज के साथ किसान को सवा दो लाख रुपए अदा करे प्लांटेशन कंपनी, जानें पूरा मामला

मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम
वहीं इस मामले में लालगंज क्षेत्राधिकारी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि सीएचसी से सूचना मिली कि दूध डेयरी पर काम करने वाले एक व्यक्ति को अस्पताल लाया गया है। उसे अस्पताल लेकर आने वाले लोग अचानक वहां से चले गए। मृतक का नाम मनोज कुमार यादव पुत्र रतन यादव निवासी जनपद अलीगढ़ है। जो कि ड्राइवर का काम करता था। प्लांट पर ट्रक से दूध लेकर आया था। फिलहाल मामले में यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा कि की दुर्घटना से उसे चोट लगी है या फिर उसके साथ घटना की गई है। हर पहलू पर जांच की जा रही है। पंचायत नामा किया गया है। फोरेंसिक टीम मौके पर आई थी। जो भी सबूत है उसे जुटाए जा रहे हैं। मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। कार्रवाई की जा रही है।

Also Read