Lucknow News : सुरक्षा एजेंसी के एरिया मैनेजर ने विश्वविद्यालय के चार नामजद और 25 अज्ञात छात्रों के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

UPT | केंद्रीय विश्वविद्यालय।

Apr 18, 2024 23:24

सुरक्षा एजेंसी के एरिया मैनेजर धर्मेंद्र सिंह ने 25 अज्ञात और चार नामजद छात्रों के खिलाफ आशियाना थाने में दर्ज कराया मुकदमा छात्रों का प्रदर्शन जारी....

Lucknow News : बुधवार देर रात हुए बाबा साहब भीमराव अंबेडकर यूनिवर्सिटी में बवाल के बाद एसआईएस एरिया मैनेजर ने छात्रों के खिलाफ आशियाना थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। विश्वविद्यालय परिसर में छात्रों का प्रदर्शन जारी। बाबा साहब भीमराव अंबेडकर सेंट्रल यूनिवर्सिटी लखनऊ में बुधवार को छात्रों द्वारा कुलपति के आवास का घेराव किया गया था। इसके बाद वहां मौजूद प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड और छात्रों के बीच झड़प हो गई।

छात्रों ने प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड पर आरोप लगाते हुए कहा कि सुरक्षा कर्मियों द्वारा उनके साथ मारपीट की गई। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। वहीं सिक्योरिटी सर्विस के एरिया मैनेजर धर्मेंद्र सिंह के द्वारा चार नामजद और 25 अज्ञात छात्रों पर आशियाना थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

इन छात्रों पर दर्ज हुआ मुकदमा
सिक्योरिटी एंड इंटेलिजेंस सर्विसेज (SIS) के एरिया मैनेजर धर्मेंद्र सिंह ने अश्वनी कुमार, विकास कुमार, राहुल कुमार, आलोक कुमार राव समेत 25 अज्ञात छात्रों पर आशियाना थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। आशियाना थाने की पुलिस ने इन छात्रों पर आईपीसी की धारा 147, 148, 325, 323, 504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। बुधवार देर रात से ही विश्वविद्यालय परिसर में भारी पुलिस बल तैनात है वहीं छात्रों का प्रदर्शन भी लगातार जारी है।

Also Read