तिरुपति बालाजी मंदिर मामला : स्वामी प्रसाद मौर्य बोले- हिंदू धर्म के ठेकेदार ही हैं हिंदुओं के दुश्मन

UPT | स्वामी प्रसाद मौर्य

Sep 22, 2024 01:30

उन्होंने कहा कि धर्माचार्य, पण्डे, पुजारी और सन्त महन्त केवल जनता और भक्तों को ही नहीं अपितु अपने कथित भगवान को भी धोखा दिया है। इससे...

Lucknow News : तिरुपति बालाजी मन्दिर के लड्डुओं में मिलावट संबंधी चर्चा पूरे देश में हो रही है। इस दौरान राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के चेयरमैन व पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि इससे मंदिर के व्यवस्थापक व पंडों की मिलीभगत की पोल खुल गई।


स्वामी प्रसाद मौर्य ने शनिवार को एक्स पर लिखा, प्रसाद में जानवरों की चर्बी मिलने की घटना ने मन्दिर के व्यवस्थापक सन्त, महन्त, पण्डे, पुजारियों के मिलीभगत का पोल खोल दिया है क्यों कि प्रसाद या प्रसाद के लिए लायी गई सामग्री बिना उनकी सहमति के मन्दिर प्रांगण में आ ही नहीं सकती।

भक्तों को ही नहीं, भगवान को भी दिया धोखा  
उन्होंने कहा कि धर्माचार्य, पण्डे, पुजारी और सन्त महन्त केवल जनता और भक्तों को ही नहीं अपितु अपने कथित भगवान को भी धोखा दिया है। इससे यह भी स्पष्ट हो गया है कि तथाकथित हिंदू धर्म का दुश्मन कोई और नहीं बल्कि इस धर्म के ठेकेदार ही है। यह और भी चिन्तनीय इसलिए है क्योंकि कथित हिन्दू धर्म के ठेकेदारों एवं उनके सहयोगी पार्टियों की सरकारें केन्द्र और प्रदेश में है।

Also Read