Meerut News : मेरठ में प्रिंसिपल की डांट से क्षुब्ध छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान, परिजनों का हंगामा

UPT | मेरठ कंकरखेड़ा में प्रिंसिपल के घर हंगामा करते मृतक छात्रा के परिजन।

May 23, 2024 14:13

आक्रोशित परिजनों ने हंगामा करते हुए प्रिंसिपल पर गंभीर आरोप लगाए। परिजनों ने बिना पोस्टमार्टम के छात्रा का अंतिम संस्कार कर दिया। आज गुरुवार को छात्रा के परिजन प्रिंसिपल के घर...

Short Highlights
  • कंकरखेड़ा में प्रिंसिपल के घर परिजनों का हंगामा 
  • घर में पंखे से लटककर छात्रा ने किया सुसाइड
  • परिजनों ने थाने में प्रिंसिपल के खिलाफ दी तहरीर
Meerut News : मेरठ के कंकरखेड़ा में प्रिंसिपल की डांट व मारपीट से क्षुब्ध 12वीं की छात्रा ने घर जाकर पंखे से लटकर फांसी लगाकर जान दे दी। घटना के समय छात्रा घर पर अकेली थी। छात्रा की मां जब घर पहुंची तो घटना की जानकारी हुई। आक्रोशित परिजनों ने हंगामा करते हुए प्रिंसिपल पर गंभीर आरोप लगाए। परिजनों ने बिना पोस्टमार्टम के छात्रा का अंतिम संस्कार कर दिया। आज गुरुवार को छात्रा के परिजन प्रिंसिपल के घर पहुंचे और जमकर हंगामा किया।

शिवलोकपुरी कंकरखेड़ा स्थित एक स्कूल में 12वीं की छात्रा
अंबेडकर रोड सदनपुरी निवासी शम्मी अरोड़ा परिवार के साथ रहते हैं। परिवार में उनकी पत्नी रितु अरोड़ा, बेटा कनिष्क व एक बेटी भूमि अरोड़ा है। बेटी भूमि शिवलोकपुरी कंकरखेड़ा स्थित एक स्कूल में 12वीं की छात्रा थी। मृतक छात्र के पिता रेलवे में अटेंडेट के पद पर हैं। भाई नोएडा में प्राइवेट कंपनी में जॉब करता है।

प्रिंसिपल के घर पहुंच गए और जमकर हंगामा
बताया जाता है कि भूमि को स्कूल में प्रिंसिपल ने  डांट दिया था और मारपीट की थी। जिसके बाद उसने घर में पंखे से लटकर खुदकुशी कर ली थी। गुरुवार को छात्रा के परिजन प्रिंसिपल के घर पहुंच गए और जमकर हंगामा किया। आरोप था कि प्रिंसिपल के कारण ही उनकी बेटी ने खुदकुशी की है। हंगामे की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और परिजनों को थाने ले आई। परिजनों ने प्रिंसिपल के गिरफ्तारी की मांग की है। थाना प्रभारी विष्णु कौशिक का कहना है कि मामले की जांच चल रही है। 

Also Read