बागपत में सनसनीखेज वारदात : दोस्त की हत्या के आरोपी को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, जमानत पर आया था बाहर

UPT | मौके पर जांच-पड़ताल करती पुलिस

May 01, 2024 21:16

बागपत जिले के बड़ौत क्षेत्र स्थित वाजिदपुर गांव में एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। जहां दोस्त की हत्या के मामले में जमानत पर बाहर आए एक युवक की बुधवार को दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद आरोपी हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए।

Baghpat News : बागपत जिले के बड़ौत क्षेत्र स्थित वाजिदपुर गांव में एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। जहां दोस्त की हत्या के मामले में जमानत पर बाहर आए एक युवक की बुधवार को दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद आरोपी हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। वहीं इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। साथ ही इस हत्याकांड में आरोपियों को लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई।

जमानत पर बाहर आया था
जानकारी के अनुसार 4 सितंबर 2022 को वाजिदपुर गांव में सन्नी तोमर (24) की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में कोतवाली पुलिस ने धीरज उर्फ छोला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। हाल ही में धीरज जमानत पर जेल से बाहर आया था। बुधवार को हुई इस घटना में बताया जा रहा है कि करीब 3 बजे गांव में स्थित प्राइमरी स्कूल के पास दो बाइकों पर सवार 4-5 युवकों ने धीरज पर एक के बाद एक 6 गोलियां चला दीं। पांच गोलियां उसकी कमर में और एक गोली सिर पर लगी। इस दौरान हमलावर हथियार लहराते हुए मौके से भाग निकले। जैसे ही इस वारदात की जानकारी गांव में लगी तो मौके पर काफी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए। वहीं इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। 

पुलिस ने शुरू की जांच-पड़ताल
घटना की सूचना पर इंस्पेक्टर संजय शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। वहीं बाद में एसपी अर्पित विजयवर्गीय, एएसपी एनपी सिंह और सीओ भी घटनास्थल पर पहुंच गए। उन्होंने मौका-मुआयना किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि इस मामले में तहरीर दिए जाने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। हालांकि पुलिस अपने स्तर पर जांच कर रही है। सीसीटीवी फुटेज और गवाहों के बयान के आधार पर आरोपियों की तलाश जारी है। दिनदहाड़े हुई इस हत्या को लेकर इलाके में दहशत का माहौल है। लोगों से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। माना जा रहा है कि दोस्त की हत्या के मामले में जेल गए इस युवक की हत्या भी बदले की भावना के चलते कर दी गई। पुलिस इस मामले में गहन जांच कर रही है।

Also Read