बसपा नेता के भतीजे पर हमला : बेल्ट और लात-घूंसों से की जमकर पिटाई, दोस्तों ने भागकर जान बचाई

UPT | बसपा नेता के भतीजे पर हमला

Apr 16, 2024 18:01

बागपत में बसपा के लोकसभा प्रभारी हाजी फिरोज खान के भतीजे पर हमला किया है। हाइवे पर चार-पांच लड़कों ने बेल्ट से जमकर पीटा है। मामले की तहरीर थाने में दी गई है...

Baghpat News : बागपत में बसपा के लोकसभा प्रभारी हाजी फिरोज खान के भतीजे पर हमला किया है। हाइवे पर चार-पांच लड़कों ने बेल्ट से जमकर पीटा है। मामले की तहरीर थाने में दी गई है। पुलिस तहरीर के आधार पर जांच में जुटी हुई है। घटना दिल्ली-सहारनपुर हाईवे की है। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यह है पूरा मामला
हाजी फिरोज खान ने पुलिस को बताया कि उसका भतीजा फैजान रविवार शाम को अपने दोस्तों के साथ दिल्ली-सहारनपुर हाईवे किनारे खड़ा था। इसी दौरान कई बाइकों पर सवार चार-पांच युवक वहां आए और फैजान को लाठी-डंडों और बेल्ट से पीटने लगे। मारपीट में उसका भतीजा घायल हो गया है। फैजान के साथियों ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई। बेल्ट से किया लगातार हमला
वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि फैजान को चार-पांच लड़के बुरी तरह से पीट रहे हैं। युवक पर पहले तो बेल्ट से लगातार हमला किया जा रहा है। बाद में हाइवे पर गिराकर लात-डंडों से पीटा गया है। हैरानी की बात यह है कि कोई भी उसकी मदद के लिए आगे नहीं आ रहा है। राहगीरों को कोई फर्क भी नहीं पड़ रहा है।

पुलिस जांच में जुटी
बसपा नेता ने मामले की थाने में तहरीर दी है और पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। वहीं, CO नगर बागपत का कहना है कि जांच के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Also Read