बेरहमी की हद : युवक ने कुत्ते को बेरहमी से पीटा, पैर पकड़कर कई बार सड़क पर पटका, हुई ऐसी हालत

UPT | युवक ने कुत्ते को बेरहमी से पीटा

Jun 16, 2024 15:11

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक युवक द्वारा एक कुत्ते के साथ बर्बरता की गई। युवक ने कुत्ते को बेरहमी से पीटा...

Baghpat News : उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक युवक द्वारा एक कुत्ते के साथ बर्बरता की गई। युवक ने कुत्ते को बेरहमी से पीटा, जिसमें कुत्ते को गंभीर चोटें आईं और उसकी कई हड्डियां टूट गईं। इस घिनौनी घटना ने बहुत से लोगों को आहत किया है। ऐसी क्रूरता को किसी भी स्थिति में बरदाश्त नहीं किया जा सकता है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

हिन्दू संगठन के पदाधिकारियों में रोष
युवक की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हिन्दू संगठन के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं में रोष है। बताया जा रहा है कि आरोपी पहले भी कई कुत्तों को इसी तरह पीट-पीटकर मार चुका है। शासन को इस मामले की गंभीरता से जांच करनी चाहिए और जानवरों के प्रति संवेदनशीलता और दया का भाव पैदा करने के लिए लोगों में जागरूकता फैलानी चाहिए।



कुत्ते को किया अधमरा
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक कुत्ते के दोनों पैर पकड़कर सड़क पर पटक रहा है। युवक की इस वीडियो में सबको झकझोर कर रख दिया है। युवक ने पहले तो कुत्ते को पैर पकड़कर घुमाया फिर कम से कम 10-12 बार सड़क पर पटका। आसपास के कुत्तों में आंतक फैल गया। कुत्ते डरकर इधर-उधर भागने लगे।
थाने पहुंचे हिन्दू संगठन के कार्यकर्ता
हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। वीडियो में जो युवक कुत्ते को मार रहा है, उसका नाम सावेज पुत्र मेहरबान निवासी पट्टी चौधरान बड़ौत बताया जा रहा है। कुत्ते को बुरी तरह से मारने पर उसकी हड्डियां टूट गई हैं। आरोपी पहले भी कई कुत्तों को पीट चुका है।

#baghpatpolice
थाना बड़ौत क्षेत्र के कस्बा बड़ौत में अभियुक्त द्वारा कुत्ते के साथ की जा रही मारपीट के सम्बन्ध में थाना बड़ौत पर अभियोग पंजीकृत किया गया है। अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। इस सम्बन्ध में क्षेत्राधिकारी बड़ौत द्वारा दी गई बाइट-@Uppolice pic.twitter.com/g2Ya70cYQU

— Baghpat Police (@baghpatpolice) June 15, 2024
पुलिस का बयान
वहीं, इस मामले में इंस्पेक्टर संजय कुमार शर्मा का कहना है कि हिन्दू संगठन के कार्यकर्ता कोतवाली में आए थे और एक युवक के खिलाफ तहरीर देकर गए हैं। वायरल वीडियो की जांच की जाएगी और वीडियो के आधार पर कार्रवाई होगी।

Also Read