बागपत में हैरान करने वाला मामला : विधवा भाभी के लिए भाइयों में खूनी संघर्ष, पढ़िये चौंकाने वाली खबर...

UPT | विधवा भाभी के दीवाने देवर।

Jun 15, 2024 14:36

बागपत से चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां विधवा भाभी से शादी करने के लिए तीन भाई ऐसे दीवाने हुए कि एक दूसरे के खून के प्यासे हो गए। हत्यारोपी भाई अपनी विधवा भाभी से शादी करना चाहते थे, लेकिन...

Baghpat News : बागपत से चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां विधवा भाभी से शादी करने के लिए तीन भाई ऐसे दीवाने हुए कि एक दूसरे के खून के प्यासे हो गए। हत्यारोपी भाई अपनी विधवा भाभी से शादी करना चाहते थे, लेकिन फैमिली ने उसकी शादी घर के सबसे छोटे बेटे यशवीर से करा दी। इसके बाद पूरे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। पहले बेटे के मर जाने के बाद दूसरे की ऐसे हत्या होने से परिवार टूट गया। 

क्या है पूरा मामला 
गुराना गांव में शुक्रवार को ओमवीर और उदयवीर नामक दो भाइयों ने अपने छोटे भाई यशवीर की गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपी भाइयों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधिकारी एनपी सिंह ने बताया कि शुक्रवार रात को उन्हें गुराना गांव से एक युवक की हत्या की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने यशवीर के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। जांच में पता चला कि यशवीर दिल्ली में बस चालक था और वह घर आया हुआ था। उसकी पत्नी को लेकर उसके भाइयों ओमवीर और उदयवीर से झगड़ा हो गया था। आरोप है कि झगड़े के दौरान ओमवीर और उदयवीर ने यशवीर पर गोली चला दी, जिससे उसकी मौत हो गई।

ग्रामीणों ने बताई हत्या की वजह 
पुलिस अधिकारी के मुताबिक, पड़ोसियों से पूछताछ में यशवीर की हत्या की वजह बहुत ही हैरान करने वाली निकली। गांव वालों ने बताया कि यशवीर के कुल चार भाई थे। उनमें से सबसे बड़ा भाई सुखबीर था, जिसकी शादी हो चुकी थी। कुछ समय बाद सुखबीर की मौत हो गई। उसके बाद उसकी पत्नी की शादी यशवीर से करा दी गई। यशवीर के दूसरे दो भाई ओमवीर और उदयवीर इस बात से बहुत नाराज थे। वे यशवीर की इस शादी से घृणा करते थे। इसी वजह से घर में लगातार झगड़े होते रहते थे। शुक्रवार की रात जब यशवीर दिल्ली से गांव आया, तो ओमवीर और उदयवीर ने फिर से झगड़ा शुरू कर दिया। झगड़ा बढ़ता गया और आखिरकार ओमवीर और उदयवीर ने यशवीर पर गोली चला दी, जिससे उसकी मौत हो गई। 

Also Read