Baghpat News : जेल से बाहर आए भाई ने बहन को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, कोतवाली पहुंचकर कबूला जुर्म

UPT | आरोपी को गिरफ्तार कर ले जाती पुलिस।

May 19, 2024 18:21

बहन की हत्या के बाद भाई खुद कोतवाली पहुंचा और उसने हत्या की वारदात कबूल कर सरेंडर कर दिया। एक बारगी तो थाना पुलिस भी युवक के मुंह से हत्या की वारदात...

Short Highlights
  • बहन के ससुराल ना जाने से क्षुब्ध था भाई 
  • कोतवाली पहुंचकर हत्यारोपी भाई ने जुर्म कबूला 
  • बेटी की मौत से परिजनों में मच गया कोहराम
Baghpat News : जिले में एक बार फिर से रिश्ते शर्मसार हो गए हैं। जो भाई अपनी बहन की रक्षा का वचन लेता है उसी भाई ने बहन-भाई के रिश्तों को कलंकित करते हुए गोली मारकर बहन को मौत के घाट उतार दिया। बहन की हत्या के बाद भाई खुद कोतवाली पहुंचा और उसने हत्या की वारदात कबूल कर सरेंडर कर दिया। एक बारगी तो थाना पुलिस भी युवक के मुंह से हत्या की वारदात सुनकर हैरान हो गई थी। 

दिनदहाड़े हुई हत्या की वारदात से इलाके में सनसनी
जानकारी के अनुसार बागपत के मुगलपुरा मोहल्ले में जेल से जमानत पर बाहर आए युवक ने अपनी सगी बहन की गोली मारकर हत्या कर दी। दिनदहाड़े हुई हत्या की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। बहन की हत्या कर युवक ने तमंचा नाली में फेंक दिया और कोतवाली पहुंचकर अपना जुर्म कबूल कर लिया। 

बहन शादी के बाद से अपने मायके में रह रही थी
बताया जाता है कि युवक की बहन शादी के बाद से अपने मायके में रह रही थी। बहन के ससुराल ना जाने से आरोपी सादिक क्षुब्ध था। दो साल पहले ही उसकी बहन की शादी हुई थी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। वहीं परिजनों में बेटी की मौत से कोहराम मचा हुआ है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।   

मृतका रीना रविवार को अपनी बहन आसफा के घर आई
बताया गया कि मृतका रीना रविवार को अपनी बहन आसफा के घर आई हुई थी। यहां आसफा के कमरे में सादिक भी रीना साथ मौजूद था। जैसे हीं मृतका की बहन आसफा रसोई मे खाना बनाने के लिए गई तभी आरोपी ने आसफा के कमरे में अपनी बहन रीना के सीने मे गोली मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया। 

Also Read