Baghpat Gang Rape News : बागपत में पिता के लिए खाना लेकर जा रही युवती से गैंगरेप, पुलिस ने दर्ज किया मामला

UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Mar 26, 2024 16:36

गैंगरेप के आरोपियों ने युवती के साथ मारपीट भी की है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज किया है। युवती को मेडिकल के लिए अस्पताल...

Short Highlights
  • मेरठ में सीएम योगी के आने से पहले गैंगरेप की वारदात से हड़कंप
  • बागपत के बालैनी क्षेत्र का मामला, पुलिस ने शुरू की जांच
  • गन्ने के खेत में खींचकर आरोपियों ने घटना को दिया अंजाम
Baghpat News : लोकसभा चुनाव सीजन के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 27 मार्च को प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करने के लिए मेरठ आ रहे हैं। इसी बीच बागपत में गैंग रेप की घटना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है। बागपत में गैंगरेप का मामला सामने आने पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपियों की धरपकड़ के लिए दबिश दी जा रही है। 

आरोपियों ने युवती के साथ मारपीट भी की
आरोप है कि ईंट के भट्ठे पर काम करने वाले एक युवक ने युवती को गन्ने के खेत में खींचकर अपने दो दोस्तों के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। आरोप है कि गैंगरेप के आरोपियों ने युवती के साथ मारपीट भी की है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज किया है। युवती को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। 

परिवार ईंट भट्ठा पर मजदूरी करता है
गैंगरेप की घटना बालैनी थाना क्षेत्र की है। जहां पर पीड़ित परिजनों ने थाने में दी तहरीर में आरोप लगाते हुए बताया कि उनका परिवार ईंट भट्ठा पर मजदूरी करता है। बेटी घर से पिता के लिए खाना लेकर आ रही थी। इसी दौरान भट्ठे पर काम करने वाले एक युवक ने उसको खेत में खींच लिया। इसके बाद आरोपी ने अपने दो अन्य दोस्तों को भी बुला लिया।

डरी सहमी बेटी ने अपने साथ हुए शर्मनाक हादसे की दी जानकारी
युवती जब काफी देर तक भट्ठे पर नहीं पहुंची तो पिता उसकी तलाश में निकला। पिता ने बेटी को गन्ने के खेत में बदहवास हालात में पाया। डरी सहमी बेटी ने अपने साथ हुए शर्मनाक हादसे की जानकारी पिता को दी तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। थाना प्रभारी साक्षी सिंह ने बताया कि पीड़ित परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। 

Also Read