दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर युवती की हत्या कर शव फेंका : पहचान मिटाने को पेट्रोल डालकर चेहरा जलाया

UPT | शव मिलने के 24 घंटे बाद भी युवती की पहचान नहीं हो पाई है। 

Sep 08, 2024 20:47

शव मिलने के 24 घंटे बाद भी उसकी पहचान नहीं हो सकी है। बागपत पुलिस हाईवे पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। 

Short Highlights
  • 24 घंटे बाद भी बागपत पुलिस नहीं कर सकी शव की पहचान
  • हाईवे पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही बागपत पुलिस
  • पहले भी कई बार हाईवे किनारे बागपत में बरामद हो चुके हैं शव 
Baghpat News : बागपत में दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर युवती की हत्या कर शव फेंक दिया गया। शव की पहचान मिटाने के लिए पेट्रोल डालकर चेहरा जलाया गया। पुलिस ने माैके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। लेकिन शव मिलने के 24 घंटे बाद भी उसकी पहचान नहीं हो सकी है। बागपत पुलिस हाईवे पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। 

शनिवार की सुबह युवती का अधजला शव मिलने की सूचना
बागपत कोतवाली क्षेत्र के पाली गांव के समीप दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर शनिवार की सुबह करीब साढ़े सात बजे युवती का अधजला शव मिलने की सूचना पर पुलिस पहुंची थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। इसी के साथ शव के फोटो आसपास के जिलों की पुलिस को भी भेजे गए हैं। पुलिस युवती के शव की पहचान कराने का प्रयास कर रही है। शव मिलने के 24 घंटे बाद भी युवती की पहचान नहीं हो पाई है। 

हाईवे के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही
मृत युवती की उम्र 28 वर्ष के आसपास बताई जा रही है। मामले में एएसपी एनपी सिंह का कहना है कि प्रथम दृष्टया जांच में युवती की दूसरी जगह हत्या कर शव हाईवे किनारे फेंकने और फिर पहचान मिटाने के लिए पेट्रोल से चेहरा जलाया जाने का मामला सामने आया है। इसके लिए हाईवे के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। कई टीमों को मृतका की पहचान कराने और खुलासा करने के लिए लगाया गया है।

Also Read