बड़ी खबर : बागपत में हिस्ट्रीशीटर की गला रेतकर हत्या, खेत में मिला शव

UP Times | खेत में पड़ा हुआ कुख्यात हिस्ट्रीशीटर का शव

Jan 06, 2024 17:12

बीती रात बागपत जिले के गांव गांगनौली के जंगल में कुख्यात हिस्ट्रीशीटर की गला रेतकर हत्या कर दी गई। आज शनिवार उसका शव खेत में पड़ा मिला। घटना की जानकारी...

Baghpat News (केपी त्रिपाठी) : बीती रात बागपत जिले के गांव गांगनौली के जंगल में कुख्यात हिस्ट्रीशीटर की गला रेतकर हत्या कर दी गई। आज शनिवार उसका शव खेत में पड़ा मिला। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस हिस्ट्रीशीटर हत्याकांड की जांच कर रही है।

ये है पूरा मामला 
बागपत जिले के गांव गांगनौली के जंगल में देर रात एक लाख के इनामी प्रमोद राठी गिरोह के सदस्य और हिस्ट्रीशीटर पंकज राठी उर्फ गोटा की गला रेत कर हत्या कर दी गई। आज शनिवार उसका शव खेत में पड़ा मिला। मृतक के परिजनों ने अभी तहरीर नहीं दी है। बता दें कि शुक्रवार की रात गांव में किसी के साथ उसका झगड़ा हो गया था। वह घर आया और चिकित्सक से इलाज कराने के लिए रुपए मांग रहा था। जब उसे पैसे नहीं मिले तो वह घर से झगड़ा कर चला गया था। आज शनिवार को उसका शव खेत पर पड़ा मिला। उसकी गला रेत कर हत्या की गई थी। किसान रोशन पाल पुत्र अतल सिंह ने खेत में उसका शव पड़ा देखा तो ग्रामीणों को इसकी सूचना दी। सूचना पर थाना प्रभारी सोनवीर सिंह सोलंकी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक पंकज राठी उर्फ गोटा दोघट थाने का हिस्ट्रीशीटर था। 

थाने में दर्ज 14 मुकदमे
मृतक हिस्ट्रीशीटर का रिकाॅर्ड दोघट थाने में दर्ज था। पुलिस के अनुसार मृतक पंकज उर्फ गोटा एक लाख के इनामी और कुख्यात बदमाश प्रमोद गांगनौली गिरोह का सदस्य था। हिस्ट्रीशीटर पर दोघट थाने में 14 मुकदमे दर्ज थे। गांगनौली गांव के निवासी पंकज उर्फ गोटा अविवाहित था। भाई नीरज ने बताया कि उसका भाई पंकज राठी उर्फ गोटा नशे का आदी था।

Also Read