साध्वी प्राची का बड़ा बयान : थूक जिहाद पर कठोर कार्रवाई की मांग, आरोपियों की संपत्ति पर बुलडोजर और एनकाउंटर का प्रस्ताव

UPT | साध्वी प्राची

Sep 25, 2024 23:51

हिंदूवादी नेता साध्वी प्राची ने 'थूक जिहाद' और 'मूत्र जिहाद' के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि इन अपराधों के लिए जीवनभर की सजा भी काफी नहीं है...

Baghpat News : हिंदूवादी नेता साध्वी प्राची ने 'थूक जिहाद' और 'मूत्र जिहाद' के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि इन अपराधों के लिए जीवनभर की सजा भी काफी नहीं है, बल्कि आरोपियों की संपत्ति पर बुलडोजर चलाना चाहिए और उनका एनकाउंटर किया जाना चाहिए। साध्वी प्राची ने बागपत में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि यह सब हिंदू धर्म को भ्रष्ट करने की एक सुनियोजित साजिश है।

धर्म भ्रष्ट करने की साजिश
उन्होंने कहा, "थूक जिहाद और मूत्र जिहाद के माध्यम से हिन्दुओं का धर्म खराब किया जा रहा है। हाल ही में लव जिहाद में श्रद्धा नाम की एक युवती के 36 टुकड़े किए गए थे। इसके अलावा लैंड जिहाद के माध्यम से हिन्दुओं की ज़मीनों पर कब्जा किया जा रहा है। यह सब एक संगठित साजिश है, जिसे रोकने के लिए सरकार को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।"

बागपत घटना का किया जिक्र
साध्वी प्राची ने बागपत में एक होटल के एक युवक द्वारा रोटी पर थूकने की घटना का भी उल्लेख किया। उन्होंने कहा, "बागपत में इस प्रकार की घिनौनी हरकतें हो रही हैं। इस होटल के मालिक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।" उन्होंने राज्य की भाजपा सरकार की प्रशंसा की, लेकिन साथ ही यह भी कहा कि ऐसे अपराधियों को केवल जीवनभर की सजा देने से काम नहीं चलेगा। उनका मानना है कि ऐसे मामलों में कठोरतम सजा, जैसे कि एनकाउंटर, ही उचित है। साध्वी ने आगे कहा, "हिंदुओं का धर्म भ्रष्ट करने के लिए यह एक बड़ा षड्यंत्र चल रहा है। मुझे पता चला है कि बागपत में थूक वाली रोटियाँ परोसी जा रही थीं। इस गंदगी का सख्त जवाब दिया जाना चाहिए।" उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर केवल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कठोर निर्णय ही प्रभावी हो सकते हैं।



फूट की राजनीति का आरोप
साध्वी प्राची ने वक्फ बोर्ड पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि इसे समाप्त कर देना चाहिए। उनका तर्क था कि जब वक्फ बोर्ड को नेहरू ने लागू किया था, तो किसी से सलाह नहीं ली गई थी। उन्होंने कहा, "हिंदुस्तान में जितनी संपत्ति वक्फ बोर्ड ने घेर रखी है, वह हिन्दुओं की थी।" साध्वी ने बांग्लादेश और पाकिस्तान में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचारों की भी बात की और मांग की कि उन संपत्तियों को हिन्दुओं को वापस किया जाए। साध्वी प्राची ने कहा, "इनका एकमात्र उद्देश्य है हिंदुओं का धर्म भ्रष्ट करना और आपस में लड़ाना। जातियों में बांटकर फूट की राजनीति करना इनका मंसूबा है। चुनाव में ये हिंदुओं के साथ नजर आते हैं, लेकिन वास्तविकता में इनका असली चेहरा कुछ और है।"

Also Read