Baghpat News : बागपत में रोडवेज बस ने दो बाइकों को कुचला, छात्र सहित तीन की मौत

UPT | रोड एक्सीडेंट के बाद मौके पर जमा भीड़।

Mar 14, 2024 16:56

तीनों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद चालक वहां बस को छोडक़र फरार हो गया। वहां पर भारी भीड़...

Short Highlights
  • बामनौली गांव के पास हुआ दर्दनाक हादसा
  • गमगीन माहौल में तीनों शवों का अंतिम संस्कार
  • तीनों की शवयात्रा में उमड़ पड़े आसपास के लोग
     
Baghpat News : बागपत ​जिले के बड़ौत-मुजफ्फरनगर मार्ग पर बामनौली गांव के पास अनियंत्रित रोडवेज बस ने दो बाइकों में टक्कर मार दी। एक बाइक के ऊपर बस का पहिया चढ़ गया। जिससे छात्र व राज मिस्त्री सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद चालक रोडवेज बस को छोड़कर फरार हो गया। 

मोड़ पर चालक अपना नियंत्रण खो बैठा
रोडवेज बस मुजफ्फरनगर डिपो की थी। जो कि बड़ौत से यात्रियों को लेकर मुजफ्फरनगर जा रही थी। बस जब बामनौली गांव के पास पहुंची तो तेज रफ्तार होने के कारण मोड़ पर चालक अपना नियंत्रण खो बैठा। जिस कारण बस ने पुसार गांव की तरफ से आ रही दो बाइकों में जोरदार टक्कर मार दी। बाइकों पर सवार तीन युवक सड़क पर गिर गए। इस पर अनियंत्रित बस तीनों को कुचलते हुए आगे निकल गई। जिससे तीनों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद चालक वहां बस को छोडक़र फरार हो गया। वहां पर भारी भीड़ एकत्रित हो गई।

हादसे के कारण सड़क पर वाहनों की लाइनें लग गई
सूचना पर पहुंचे बामनौली के ग्रामीणों ने मृतकों की पहचान गुड्डू पुत्र रामफल, 12वीं कक्षा में पढ़ने वाले आकाश उर्फ आशु पुत्र रामभगत निवासी बामनौली और राजमिस्त्री का काम करने वाले मौजू पुत्र शमशुदीन निवासी टीकरी के रूप में की। हादसे के कारण सड़क पर वाहनों की लाइनें लग गई। पुलिस ने तीनों शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए। आज सुबह जब तीनों के शव गांव पहुंचे तो हाहाकार मच गया। हर आंख नम हो आई। महिलाओं का रो-रोकर बुरा हाल था। गांव बामनौली और टीकरी के अलावा आसपास के क्षेत्र के ग्रामीण भी शव यात्रा में शामिल हुए। सीओ बड़ौत सविरत्न ने बताया कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। रोडवेज बस चालक का पता करके गिरफ्तार किया जाएगा।

Also Read